ब्रीजा कार ने दो पूर्व फौजियों को रौंदा, बाइक पर ड्यूटी जा रहे थे दोनों(Video)

10/20/2018 12:21:35 PM

सोहना(सतीश राघव): सोहना पलवल मार्ग विट कॉलेज के समीप एक ब्रीजा कार के चालक ने एक मोटरसाइकिल को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि मोटरसाइकिल सवार दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों की मदद से नागरिक हस्पताल लाया गया। जहां पर उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने कार चालक व कार को कब्जे में लेकर मामले की कार्यवाही शुरु कर दी है।

गांव किरनकी निवासी गिरवर व जीतपाल दोनों पूर्व सैनिक है। जो रिटार्यड होने के बाद रोजका मेव औद्योगिक क्षेत्र में किसी कंपनी में कार्यरत थे। दोनों बाइक पर सवार होकर एक साथ डयूटी जा रहे थे। जैसे ही दिनों पलवल मार्ग पर विट कॉलेज के सामने पहुंचे। तभी सामने से आ रही ब्रीजा कार के चालक ने कार को तेज गति व लापरवाही से चला कर मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी।

मामले की खबर पाते ही गांव के लोगों की भीड़ सोहना के हस्पताल में एकत्रित हो गई। सोहना थाना पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शवों को परिजनों के हवाले कर दिया है। वही ब्रिजा कार को अपने कब्जे में ले लिया है। इस मामले में पुलिस ने  कार के चालक सुनील के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Rakhi Yadav