कांग्रेस पर बिशम्बर वाल्मीकि ने साधा निशाना, बोले- लोकसभा चुनाव से पीठ दिखाकर भागने वाली है पार्टी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 05:10 PM (IST)

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी): हरियाणा सरकार के नए मंत्रिमंडल में शामिल बिशम्बर वाल्मीकि ने कहा कि कांग्रेस आज असमंजस की स्थिती में है। लोकसभा चुनाव के लिए उनके पास कोई उम्मीदवार नहीं है। कोई भी कांग्रेस का नेता टिकट लेने के लिए तैयार नहीं। ऐसा लगता है कि कांग्रेस चुनाव से पीठ दिखाकर भागने वाली है।

उन्होंने माफी मांग ली है- बिशम्बर वाल्मीकि

रणजीत चौटाला की ब्राह्मणों पर कि विवादित टिप्पणी के मामले पर वाल्मीकि ने कहा कि मैंने उनका बयान सुना नहीं है। हालांकि उन्होंने इसे लेकर माफी भी मांग ली है। ये इतना बड़ा मुद्दा नहीं है। लेकिन विपक्ष इसे बढ़ा-चढा कर बताता है। इसका किसी भी प्रकार से चुनाव पर असर नहीं पड़ेगा।

2024 में बडे अंतर से होगी जीत 

वाल्मीकि ने कहा कि मैंने भाजपा के लिए 1994 से काम करना शुरू किया था। मैं किसी राजनेता का बेटा नहीं हूं। मैं पहले संघ के साथ काम करता था। फिर बीजेपी के लिए काम किया। 2014 में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की। 2019 में भी यही हुआ। मेरा मानना है कि 2024 में भी मैं बडे अंतर से जीत दर्ज करुंगा। 

वहीं, पेंशन घोटले पर बोलते हुए वाल्मीकि ने कहा कि मेरे नोटिस में आया है कि ये कांग्रेस सरकार के समय का 162 करोड़ का मामला है। इसको लेकर एक आईएएस अधिकारी ने भी जांच की है। हमनें इसे लेकर दस्तावेज मांगे हैं। उसके बाद ही कुछ कहना ठीक रहेगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static