Jalebi sent to Rahul Gandhi: BJP ने राहुल गांधी को भिजवाई 1 किलो जलेबी, Cash on delivery का Option कर भेजी...

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 12:04 PM (IST)

हरियाणा डेस्क: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने बहुमत हासिल कर ली है। बीजेपी ने 89 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे, जिनमें से 48 सीटों पर भाजपा को जीत हासिल हुई है।  हरियाणा चुनाव के रिजल्ट आने के बाद बीजेपी ने राहुल गांधी को एक किलो जलेबी भेजी है। यह पोस्ट बीजेपी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 


कल चुनाव की गिनती शुरू होने के बाद शुरुआती रुझानों में तो कांग्रेस आगे निकल गई थी, लेकिन बीजेपी ने जब बाजी पलटी तो सारा खेल ही उल्टा पड़ गया। कांग्रेस के हाथ सिर्फ 37 सीटें लगी है।  भाजपा ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें राहुल गांधी को एक किलो जलेबी भेजने का स्क्रीनशॉट लगा था।


बीजेपी ने जलेबी भेजते हुए पेमेंट भी नहीं किया और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन चुना। इस स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि बीजेपी ने जलेबी भेजते हुए लिखा है राहुल गांधी के लिए जलेबी'। इस एक किलो जलेबी की कीमत 550 रुपये है, लेकिन टैक्स, पैकिंग चार्ज और जीएसटी लगाकर इसकी कीमत 609 रुपये हो गया था। बीजेपी का यह ऑर्डर डिलीवर हुआ या फिर नहीं, इसका पता नहीं चल सका है, लेकिन हरियाणा में हार के बाद जलेबी के नाम पर राहुल गांधी पर खूब तंज कसा जा रहा है।

बता दें कि हरियाणा चुनाव से पहले राहुल गांधी जब गोहाना में रैली करने आए थे, इस दौरान कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने उन्हें जलेबी खिलाई थी। राहुल गांधी ने उस जलेबी की ना सिर्फ तारीफ की थी, बल्कि प्रियंका गांधी के लिए भी जलेबी लेकर गए थे। राहुल गांधी ने जलेबी खाने के बाद कहा था कि जलेबी की फैक्ट्री लगाएंगे, इससे कामगारों को बढ़ावा मिलेगा। इसी को लेकर राहुल पर तंज कसा जाने लगा। विपक्ष बोल रहे थे कि राहुल गांधी को यह भी नहीं पता है कि जलेबी फैक्ट्री में नहीं, बल्कि हलवाई द्वारा बनाया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static