''भाजपा व कांग्रेस ने SYL को लेकर सेंकी राजनीतिक रोटियां''

2/21/2017 4:35:38 PM

गुहला-चीका (गोयल):इनैलो द्वारा अम्बाला में आयोजित की जाने वाली जल युद्ध रैली में हलका गुहला से हजारों की तादाद में इनैलो कार्यकत्र्ता पहुंचेंगे। उक्त दावा युवा इनैलो के हलका प्रधान महासचिव हरजिंद्र नम्बरदार चीका ने युवाओं को रैली का निमंत्रण देते हुए किया। उन्होंने कहा कि रैली में लाखों की संख्या में इनैलो कार्यकत्र्ता पहुंचकर एस.वाई.एल. का पानी हरियाणा में लाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पहले तो कांगे्रस सरकार अपने 10 वर्षों के शासनकाल में एस.वाई.एल. के मुद्दे पर गंभीर न होकर केवल राजनीतिक रोटियां सेंकने तक सीमित रहीं और अब भाजपा सरकार भी हरियाणा को उसके हक का पानी दिलवाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। 

कांग्रेस तथा भाजपा ने असलियत में एस.वाई.एल. का पानी हरियाणा में लाने के लिए कभी गंभीरता से सोचा ही नहीं बल्कि इन दोनों पार्टियों ने पानी के नाम पर राजनीति कर हरियाणा की भोली-भाली जनता को बहकाने का काम किया है। हरजिंद्र नंबरदार ने कहा कि इनैलो पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो हरियाणा के हितों को लेकर सजग है, इसलिए इनैलो द्वारा एस.वाई.एल. के पानी को हरियाणा में लाने के लिए एस.वाई.एल. की खुदाई का बीड़ा उठाया है। इनैलो ने पानी के मुद्दे पर कभी भी राजनीति नहीं की और इनैलो पार्टी हरियाणा के हिस्से का पानी हरियाणा में लाने के लिए पहले भी प्रयासरत थी और अब भी है। 

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में केंद्र में भी भाजपा की सरकार है और हरियाणा में भी, अगर भाजपा के नेता सच्चे मन से पानी लाने का प्रयास करे तो हरियाणा को उसके हिस्से का पानी मिल सकता है लेकिन भाजपा का पानी लाने की तरफ कोई ध्यान नहीं है। इस अवसर पर जिला युवा उपाध्यक्ष लखा कसौर, नवदीप सीड़ा, गुलाब मैहला, बोबी वड़ैच, जरनैल जैल्ली, हरपाल सीड़ा, कुलदीप सीड़ा, गुरमीत सीड़ा, काली अंटाल सहित अन्य भी मौजूद थे।