भाजपा व हुड्डा मिलकर जनता को बेवकूफ बना रहे : अभय चौटाला

3/6/2021 9:06:56 AM

हिसार : इनैलो के प्रधान महासचिव एवं पूर्व विधायक अभय चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को कृषि कानूनों पर विधानसभा से इस्तीफे को लेकर ओपन डिबेट की चुनौती दी है। अभय चौटाला ने कहा कि अगर हुड्डा मेरे सवालों का जवाब देकर वहां बैठी जनता को सहमत कर लें तो मैं उन्हें अपना नेता मान लूंगा। साथ ही यह भी आरोप लगाया कि हुड्डा भाजपा का एजैंट है।

इसका नतीजा राज्यसभा की सीटों के चुनाव के वक्त प्रदेश की जनता ने देख लिया था। भाजपा और हुड्डा आपस में मिलकर जनता को बेवफूक बना रहे हैं। कांग्रेस द्वारा महंगाई के विरोध के नाम पर दिखावा किया जा रहा है। इनैलो प्रधान महासचिव अभय चौटाला शुक्रवार को हिसार कोर्ट काम्पलैक्स में जिला बार एसोसिएशन द्वारा किसान आंदोलन के समर्थन में दिए जा रहे धरने का समर्थन देने के लिए पहुंचे थे।

अभय ने कहा कि हुड्डा 100 प्रतिशत कांग्रेस छोड़ेंगे। अब तो हुड्डा ने अपनी पगड़ी का रंग भी बदल लिया है। वैसे कांग्रेस की परम्परा रही है कि हर मुख्यमंत्री ने बाद में अपनी नई पार्टी बनाई है। उन्होंने बताया कि विधानसभा सत्र की कार्रवाई को भी चंडीगढ़ जाकर देखेंगे कि कौन-सा विधायक किसानों के समर्थन में बोल रहा है। कुछ लोग किसान आंदोलन के नाम पर राजनीति करते हुए केवल पगड़ी का रंग बदलने का काम कर रहे हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana