किसानों और आढ़तियों को बर्बाद करना चाहती है बीजेपी और जेजेपी: आप सांसद सुशील गुप्ता

9/21/2022 5:52:00 PM

गोहाना(सुशील): आप पार्टी के प्रभारी और राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता आज गोहाना पहुंचे। जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया। वहीं सुशील ने कहा कि बीजेपी और जेजेपी पार्टी किसान,आढ़ती और व्यापारियों के साथ खिलवाड़ कर रही है। आढ़ती अपनी मांगों को लेकर तीन दिनों से धरने पर बैठ हुए हैं। लेकिन उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है। कुल मिलाकर सरकार किसानों और आढ़तियों को बर्बाद करने में लगी है।

 

इसके साथ ही कहा कि यह सरकार जब भी कोई फसल आती उससे पहले कोई न कोई कानून ले आती। जिससे किसान की फसल बारिश में खुली पड़ी रहती है। यह आढ़तियों को खत्म करने लगी हुई है। आम आदमी पार्टी प्रदेश के लोगों को अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी की उचित व्यवस्था करेगी। सुशील ने कहा कि मैं खट्टर को चैलेंज करता हूं कि वो पंचायती चुनाव करवा कर दिखाएं। आप पार्टी के बढ़ते प्रभाव के कारण चुनाव नहीं करवाई जा रही है।  

 

उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन किसी राजनीतिक पार्टी के साथ नहीं है हमारा गठबंधन देश की 130 करोड़ जनता के साथ है। हम पद ले लिए नही व्यवस्था को बदलने के लिए आए है। एसवाईएल के पानी को लेकर कहा यह लोग सिर्फ मुद्दे बनाते है। मुख्य मुद्दा है पानी, दिल्ली,पंजाब,हरियाणा,राजस्थान,गुजरात सब को पानी चाहिए। अंतर्राष्ट्रीय समझौते के बाद साठ प्रतिशत पानी पाकिस्तान को जा रहा है। उसे तो रोक नहीं पा रहे। पीएम मोदी का काम है राज्य को पानी सही दिलवाना। अगर समाधान उनके पास नहीं तो केजरीवाल समाधान बताने को तैयार है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan