हरियाणा चुनाव: BJP और JJP कार्यकर्ताओं में भिडंत, जमकर चले पत्थर और लाठियां (VIDEO)

10/3/2019 2:20:01 PM

नूंह: जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे-वैसे हरियाणा की सियासत और भी गर्म होती जा रही है। इसी बीच नूंह में भाजपा और जेजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त भिडंत की खबर सामने आई है। इस दौरान जमकर पत्थर और लाठियां भी चली है।इस हिंसक झड़प में कई गाड़ियां झतिग्रस्त हुईं है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को दोपहर करीब 12 बजे बीजेपी - जेजेपी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में नूह में अपनी - अपनी पार्टी के नेताओं के नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे। दोपहर के समय जब बीजेपी कार्यकर्ता गुरुग्राम -अलवर मार्ग पर स्थित जेजेपी कार्यालय के सामने से गुजर रहे थे , तो जोश में दोनों दलों के नेता आपस में भीड़ गए। झगड़े में लाठी - डंडा , पथराव तक हुआ। झगड़े में न केवल आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई बल्कि कई कार्यकर्ताओं को चोट आने की खबर भी मिल रही है।



इसके कुछ देर बाद दोबारा बस अड्डा के समीप दोनों दलों के वर्कर आपस में भीड़ गए। हालात को भांपते हुए भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। आज भाजपा नेता चौधरी जाकिर हुसैन तथा जेजेपी उम्मीदवार तैयब हुसैन घासेड़िया को अपना पर्चा दाखिल करना है जिसमें दोनों नेता भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखाना चाहते थे, लेकिन नामांकन से पहले ही दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने एक -दूसरे को तो ताकत दिखाई बल्कि गाड़ियों पर भी तोड़फोड़ कर अपना गुस्सा जाहिर किया।

 
  

Isha