सरकार के खिलाफ लाया जाना था अविश्वास प्रस्ताव, चौटाला के इस्तीफ से BJP को हुआ फायदा: दीपेंद्र

1/29/2021 9:40:08 AM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): गणतंत्र दिवस पर किसानों द्वारा दिल्ली में निकाली गई ट्रैक्टर परेड़ में हुई हिंसा पर राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि वह किसानों की मांगों के साथ है,लेकिन शांति और अहिंसा बिगाडऩे वालों के साथ वह हरगिज नहीं है। राज्सभा सांसद दीपेन्द्र यहां एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आए थे। यहां मीडिया से रूबरू होकर उन्होंने कहा कि दिल्ली में हुई हिंसा के बाद अब वह किसान आंदोलन के धरने में जाएगें या नहीं इस बात का फैसला भी वह अब सोच समझ कर और विचार-विमर्श करने के बाद ही लेंगे।

दीपेन्द्र ने दिल्ली हिंसा में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की भी मांग सरकार से की है। साथ हीं उन्होंने सरकार को भी सचेत करते हुए कहा कि वह किसी को भी झूठे मुकद्दमें बनाकर प्रताडि़त हरगिज न करे। किसानों की मांगों को जायज ठहराते हुए दीपेन्द्र ने कहा कि सरकार को भी अब हठधर्मी छोड़कर किसानों की मांगें मान लेनी चाहिए। उन्होंने किसान आंदोलन में विभिन्न बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों से भी सावधानी बरतने की सलाह दी।

उन्होंने कहा कि किसानों को अब आगे सावधान रहना होगा कि उनके धरनास्थल पर कोई शरारती तत्व ने घुस पाए और आंदोलन को सहीं रास्ते से न भटका पाए। दीपेन्द्र के अनुसार कानून हाथ में लेने का हक किसी को भी नहीं है। हाल हीं विस से अभय चौटाला द्वारा त्यागपत्र दिए जाने पर दीपेन्द्र ने कहा कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने वाली थी। लेकिन अब अभय चौटाला के त्यागपत्र दिए जाने के बाद फायदा सरकार को हुआ है। 

 

 

 

 

 

Isha