बीजेपी ने अग्निवीर योजना लाकर हरियाणा के युवाओं के साथ गद्दारी की : भगवंत मान

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 05:57 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी):  पंजाब के हरमन प्यारे मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान ने शनिवार को रेवाड़ी विधानसभा से पार्टी के उम्मीदवार सतीश यादव के समर्थन में रोड शो निकाला। इस दौरान उमड़ी लोगों की भीड़ ने पुष्प वर्षा कर सरदार भगवंत मान का भव्य स्वागत किया और समर्थकों ने ‘बदलेंगे हरियाणा का हाल, अब लाएंगे केजरीवाल’ के जमकर नारे लगाए। इस अवसर पर ‘‘आप’’ प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता मौजूद रहे। 

सरदार भगवंत मान ने कहा कि आप लोगों का प्यार और सम्मान देखकर मन गदगद हो गया। उन्होंने कहा कि जितने लोग आज इस छोटे से रोड शो में आ गए, अगर परिवार सहित वोट डाल दें तो ये सीट तो निकल गई। आप के बीच में पले बढ़े सतीश यादव आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार हैं। ये अरविंद केजरीवाल की सोच है कि छोटे छोटे घरों  से निकले बेटे बेटियों को एमएलए बना दिया, मंत्री बना दिया और मुख्यमंत्री बना दिया। 

उन्होंने कहा कि मैं मेरे लिए वोट मांगने नहीं आया हूं। मैं आपके बच्चों के लिए वोट मांगने आया हूं। हर घर में केजरीवाल हो, भगवंत मान हो, हर घर में मनीष सिसोदिया हो तो बात बनेगी। हमने सभी को मौका देकर देख  लिया। अब एक मौका अरविंद केजरीवाल मांग रहे हैं। आम आदमी पार्टी मांग रही है। ये पुरानी पार्टियों को आम आदमी पार्टी के नाम से धुआं निकल रहा है। दिल्ली के शानदार सरकारी स्कूलों में पढ़कर बच्चे बड़ी बड़ी नौकरियों पर जा रहे हैं। दिल्ली और पंजाब के अस्पतालों में पैरासिटामोल की गोली से लेकर 50 लाख तक का ईलाज फ्री है। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा के दूसरी तरफ पंजाब है, सरकारी स्कूलों को प्राइवेट से बढ़िया बना दिया गया है। 840 मोहल्ला क्लीनिक खोले हैं, 2 करोड़ लोग अभी तक वहां से दवाई लेकर ठीक हो चुके हैं। हरियाणा की बेरोजगारी की बात करें तो केंद्र सरकार की रिपोर्ट आई थी कि हरियाणा में बेरोजगारी की दर पूरे देश की दर से पांच गुणा ज्यादा है। वहीं मुख्यमंत्री खट्टर कहते थे रूस की फौज में भर्ती हो जाओ। हरियाणा के युवाओं को बीजेपी ने अग्निवीर बनाने का काम किया। 18 साल का भर्ती होगा, 21 साल की उम्र में रिटायर हो जाएगा। युवाओं को भरी जवानी में रिटायर कर दिया। पंजाब में ढाई साल में 45 हजार सरकारी नौकरी देकर आपके सामने खड़ा हूं।

उन्होंने कहा कि इसके साथ तीन लाख युवाओं के लिए  प्राइवेट नौकरियों का इंतजाम किया है। वहीं दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने दस लाख युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में नौकरियां दिलवाई है। नियत साफ होनी चाहिए। पहले कहते थे डबल इंजन, बीच में खट्टर इंजन खटारा हो गया। उन्हें हटा दिया गया। नए इंजन को पता ही नहीं कौनसी पटरी पर चलना है। इनको कुछ पता ही नहीं है। दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है। हरियाणा में आम आदमी पार्टी आएगी तो हम दिखाएंगे कि बिजली कैसे फ्री होती है। दिल्ली और पंजाब में 90% घरों में बिजली बिल नहीं आता है। आपके दुख सुख में साथ देने वाले नेताओं को चुनिए। 

उन्होंने कहा कि जो सोने के चमचे लेकर पैदा हुए हैं, उनको क्या पता गरीबी क्या होता है? ना वे इतनी धूप में खड़े हो सकते हैं। ये शहीदों की धरती हे, गुरुओं की धरती है। गरीबों के पक्ष में खड़े रहते हैं। ये सोचते हैं जनता सब भूल जाती है। बीजेपी ने पौने पांच साल तो खूब लूट मचाई, आखिर में 100 रुपये सिलेंडर सस्ता कर लोगों को लॉलीपॉप  दिया। इनके जुमलों में मत आना। मोदी जी का 15 लाख का वादा भी जुमला निकला। भाई सतीश यादव का तीसरे नंबर पर बटन है, मशीन में तीसरे नंबर पर है, लेकिन आना पहले नंबर पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static