पाकिस्तान की मदद लेकर भी अजय माकन को नहीं हरा सकते बीजेपी वाले- गोगी

6/2/2022 4:26:59 PM

करनाल(ब्यूरो): हरियाणा की 2 राज्यसभा सीटों के चुनाव में क्रॉस वोटिंग से घबराई कांग्रेस ने हरियाणा के विधायकों को दिल्ली आने का बुलावा भेजा था। हाईकमान के आदेश पर सुबह से ही विधायक दिल्ली पहुंच रहे हैं। यहां से विधायकों को छत्तीसगढ़ के रायपुर के लिए रवाना किया जाएगा। करनाल जिले की असंध विधानसभा से विधायक शमशेर सिंह गोगी भी करनाल से दिल्ली पहुंच गए। करनाल से रवाना होते हुए गोगी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी पाकिस्तान की मदद के बाद भी कांग्रेस के प्रत्याशी को हरा नहीं सकेगी।

भाजपा को बताया पाकिस्तान का दोस्त, बोले अजय माकन नहीं हारेंगे

शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि हम पार्टी के वर्कर हैं। पार्टी ने बुलाया है। वहीं एक साथी ने कहा कि दो चार दिन के कपड़े ले आना। कहीं पर जाना भी पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि यह भाजपा का घटियापन है। उनके पास नंबर गेम नहीं है। इसलिए इस तरह का माहौल बनाकर बीजेपी वाले विधायकें की खरीद-फिरोख्त और भ्रष्टाचार का सहारा लेकर राज्यसभा की दोनों सीटें हड़पना चाहते हैं। लेकिन भाजपा वाले चाहे अपने दोस्त पाकिस्तान की मदद भी ले लें लेकिन कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन को राज्यसभा जाने से नहीं रोक पाएंगे। गोगी ने कहा कि बीजेपी वाले सारा दिन पाकिस्तान का नाम लेते हैं। पाकिस्तान के बिना उन्हें एक भी वोट नहीं मिलता। 

बिश्नोई के बिना ही जीत सकते हैं चुनाव- गोगी

कुलदीप बिश्नोई के नाराज होने के सवाल पर गोगी ने कहा कि यह चुनाव बिश्नोई के बिना ही जीता जा सकता है। कुलदीप बिश्नोई भी नाराज नहीं है। दिल्ली जाने के बाद हाईकमान का जो भी फैसला होगा, सभी विधायक उसका पालन करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Vivek Rai