दीपेन्द्र जैसे चार आ जाएं तो भी रोहतक में भाजपा ही जीतेगी: अरविंद

4/15/2019 5:16:49 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): भाजपा लोकसभा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि अगर चार दीपेंद्र भी मैदान में उतर जाएं तो भी रोहतक सीट भाजपा ही जीतेगी, क्योंकि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों व राष्ट्रभक्ति की गूंज, इस चुनाव में उनका प्रमुख मुद्दा देश की सुरक्षा, विकास व राष्ट्रवाद रहेगा। पत्थर लगा कर भागने से विकास नहीं होता, जो भूपेंद्र हुड्डा ने किया।

उन्होंने कहा कि यह बात साबित हो चुकी है कि अन्य पार्टियों के मुकाबले भाजपा ने देश व प्रदेश में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य किए हैं। जिसका फायदा आम जन को मिला है। उन्होंने कहा कि वह घमंड नहीं करते, लेकिन यह बात सच है कि मोदी की आंधी के सामने विपक्ष किसी तरह नहीं टिक पाएगा। अगर 4 दीपेंद्र हुड्डा भी मैदान में आ जाएं तो भी भाजपा की जीत तय है, यही नहीं रोहतक सहित दस की दस सीटों पर भाजपा भारी मतों से जीत दर्ज करेगी।

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अरविंद ने कहा कि उन्हें पैराशूट प्रत्याशी कहने वाले पहले उनके बारे में पूरी तरह से जान लें, ऐसे तो कोई भी कुछ बोल सकता है। उन्होंने कहा कि पिता मुख्यमंत्री थे, इसलिए दीपेंद्र हुड्डा सांसद बन गए। उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों की घोषणा व प्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों को देखकर भूपेंद्र हुड्डा को तो पसीना आ ही गया है।

Shivam