भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर ने शुरू की जीत के जश्न की तैयारी, 30 क्विंटल लाड्डूओं का दिया ऑर्डर

5/23/2019 9:14:27 AM

भिवानी (अशोक)- जहां एक तरफ मतगणना को लेकर लोकसभा उम्मीदवारों की धङकने बढी हुई हैं, वहीं दूसरी तरफ भिवानी-महेन्द्रगढ से भाजपा प्रत्याशी जीत से पहले जश्न की तैयारियों में जुटे हैं। सांसद धर्मबीर सिंह तो सामने नहीं आ रहे, लेकिन उनके समर्थक उनके ऑॅर्डर पर जश्न के दौरान बांटे जाने वाले लड्डू बनवाने व उनकी पैकिंग में जूटे हैं। बङे स्तर पर काम में जूटे यहां के हलवाई आज ही नहीं बल्कि पिछले तीन दिनों से अपने यहां लड्डू बनाने में जूटे हैं।

ये लड्डू किसी शादि समारोह के लिए नहीं बल्कि सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिहं के ऑॅर्डर पर तैयार कर रहे हैं। हर रोज जितने लड्डू बनते हैं उन्हे धर्मबीर सिंह के कार्यक्रता पैकिंग करने में जूट जाते हैं।  य धर्मबीर सिंह की जीत के प्रति उत्साह और विश्लवास को दिखा रहा है। बताया जा रहा है कि धर्मबीर सिंह की तरफ से हलवाईयों को 30-35 क्विंटल लड्डू बनाने के ऑॅर्डर दिए गए हैं। यहीं नहीं, उनके समर्थक भी अपने-अपने स्तर पर लड्डू बनवा रहे हैं। ये सारे लड्डू जीत के बाद मनाए जाने वाले जश्न के दौरान बांटे जाने हैं।

लड्डू के इतने बङे स्तर पर ऑॅर्डर पाने वाले हलवाई सत्तू खासे खुश हैं। वहीं चौधरी धर्मबीर सिंह के समर्थक भी अपने नेता की जीत को लेकर पूरे आश्सवस्त हैं। बता दें कि अपनी जीत को लेकर चौधरी धर्मबीर सिंह ना केवल लड्डू बनवा रहे हैं बल्कि कुछ रोज पहले वो लोकसभा क्षेत्र के हर विधानसभा क्षेत्र स्तर पर कार्यक्रताओं की बैठक भी ले चुके हैं और इन बैठकों में जीत को लेकर कार्यक्रताओं का आभार जता चूके हैं। धर्मबीर सिंह का दावा है कि वो पहले से दो गुणा यानि अढाई लाख से ज्यादा मतों से जीत दर्ज करेंगें।  




 

Isha