जीत से पहले भाजपा ने लड्डू बांटकर मनाया जश्न

5/23/2019 2:32:08 PM

हरियाणा(ब्यूरो): लोकसभा मतगणना के शुरु होते ही भाजपा में जीत की लहर शुरु हो गई है। बतो दें  हरियाणा के कई क्षेत्रों में फतेहाबाद, गुरुग्राम, फरीदाबाद और अंबाला में भाजपा  ने  जीत के जश्न को लेकर अभी से लड्डू बांटने शुरु कर दिए हैं। वहीं  बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय के सामने  पटाखे, ढोल नगाड़ों के साथ मोदी-मोदी के नारे लगाकर जीत की खुशी जाहिर की है।

बता दें गुरुग्राम से बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह 200000 वोटों से आगे है। साथ ही देश भर में भाजपा को मिल  रही रिकार्ड जीत का जश्न हरियाणा के केबिनेट मंत्री अनिल विज ने अंबाला छावनी में ढोल नगाड़ों के बीच लड्डू बाँट कर मनाया।  नाचते झूमते भाजपाइ ढोल नगाड़ों की  थाप पर जम कर थिरके ।  

कार्यकर्ताओं ने मंत्री अनिल विज को चारों तरफ से घेर लिया और विज कार्यकर्ताओं को लड्डू बांटते गए । इस दौरान मीडिया से बात करते हुए विज ने कहा कि "ये जीत इतिहास की बहुत बड़ी जीत है, जो हिंदुस्तान की जनता की जीत है"। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के सकारात्मक राजनीति की जीत है और नकारात्मक राजनीति करने वाली पार्टियों की हार है।  

विज ने चुनाव से पहले दावा किया था कि अंबाला लोकसभा से कटारिया को सबसे ज्यादा लीड दिलवाएंगे , जो पूरा होता भी दिखाई दिया है। वहीं फरीदाबाद लोकसभा सीट की बात करी जाए तो यहां से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कृष्ण पाल गुर्जर 300000 से अधिक वोटों से जीत की ओर बढ़ते दिखाई दे रहे हैं।

इसी को लेकर उनके कार्यालय पर जश्न का माहौल शुरू हो गया है और उनके समर्थक ढोल नगाड़े और आतिशबाजी कर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं।

kamal