BJP की प्रचंड बहुमत पर सीएम मनोहर लाल ने दी प्रतिक्रिया, बोले - भाजपा ने पन्ना प्रमुख का नेटवर्क बनाया, उसका प्रभाव पड़ा है

12/3/2023 7:58:10 PM

हिसार (विनोद सैनी) : हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने आज तीन राज्यों में प्रचंड बढ़त के बाद हिसार में एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान सीएम ने कहा कि तीन राज्यो में हमारी सरकारी की बढत है और वहां बीजेपी सरकार बनाएगी। सीएम ने कहा कि चारों प्रदेशों की जनता को बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि अगले लोकसभा में चुनाव में हमार प्रभाव रहेगा। सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार व केंद्र सरकार की उपलब्धियों के कारण जनता का भरोसा बढ़ा है। बीजेपी ने पन्ना प्रमुख का नेटवर्क बनाया, उसका प्रभाव पड़ा है।

आगे सीएम ने बोलते हुए कहा कि हम हरियाणा में जनता के योजनाओं पर काम कर रहे हैं। गांव में जाकर जनसवांद सकल्प यात्रा के माध्मय से जानकारी ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नारों को दूर कर जाति-पाति की राजनीत को दूर कर दिया है। जेजपी-बीजेपी गठबंधन को लेकर सीएम ने कहा कि पहले आवश्यता पड़ी, आगे रणनीति बनाई जाएगी। सीएम ने कहा कि विकसित भारत यात्रा सरकारी कार्यक्रम है। हम देश को विकसित करने बात कर रहे हैं।

सीएम ने कहा राजस्थान में पांच सौ रुपये में गैस सिलेंडर देने की बात पर कहा कि हमने हरियाणा को कई तरह की नई योजनाएं दी हैं, जो कि दूसरे प्रदेश ने लागू नहीं है। विधुर की पेंशन, बच्चियों की शिक्षा फ्री करने की योनजा लागू की है। एसवाईएल पानी को लेकर सीएम ने कहा कि दो प्रदेशों का विवाद कोर्ट में चल रहा है। पत्रकारों की योजनाओं पर सीएम ने कहा कि पत्रकारों के लिए विकास की योजनाएं बना रहे है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail