भाजपा जिलाध्यक्ष को मिली गोली मारने की धमकी, आरोपी बोले- नूंह छोड़ दे

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 06:50 PM (IST)

नूंह(अनिल मोहनिया): हरियाणा में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। अब सत्ताधारी दल के नेताओं को भी धमकियां मिलने लगीं है। ताजा मामले में नूंह भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र पटेल को गोली मारने व गाड़ी कुचलने की धमकी मिली है। जिसके बाद सोमवार को जिले के भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जिला सचिवालय पहुंच कर जिले के डीसी, एसपी को ज्ञापन सौंपा। नूंह भाजपा ने प्रशासन से मांग की है कि जल्द इस तरह के काम करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर सबक सिखाया जाए। 

PunjabKesari

जिले के भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं ने कहा कि रविवार को भाजपा जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल को पत्र में उन्हें गोली से मारने की धमकी दी गई। पत्र में लिखा था कि नरेंद्र पटेल या तो नूंह छोड़ दे नहीं तो गोली मार दी जाएगी। उसी के संदर्भ में आज जिले के एसपी व डीसी से मिलकर कार्रवाई को लेकर ज्ञापन सौंपा है। एसपी व डीसी से भाजपा नेताओं ने कहा कि इस तरह की दहशत फैलाकर माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कहा कि कुछ लोग इस तरह की हरकत कर जिले का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इस तरह की हरकतों से जिले का माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले के दोनों अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि जो भी लोग हैं, इनके खिलाफ जांच कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। ऐसी हरकत करने वाले लोगों को बख्सा नहीं जाएगा। जिले के अमन चैन को खराब होने नहीं दिया जाएगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static