मनोहर बजट 2023-24 : हरियाणा को नई पहचान दे रहा ये बजट, मनरेगा मजदूरों के कार्यक्रम में बोले भाजपा जिलाध्यक्ष

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 05:53 PM (IST)

कैथल (जयपाल) : हरियाणा की मनोहर लाल 2.0 सरकार ने आज अपने कार्यकाल का आखिरी बजट पेश किया। बजट को लेकर तमाम वर्ग के लोगों में खासा उत्साह देखने को मिला। इसी कड़ी में कैथल के मनरेगा मजदूरों ने भी बजट पर अपनी प्रतिक्रियायें दी। दरअसल आज भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर की अध्यक्षता में कैथल नए बस स्टैंड के नजदीक मनरेगा मजदूरों के एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनीष कठवाड़ा भी मौजूद रहे।

कार्यक्रम में पहुंचे मनरेगा मजदूरों व यूनियन के नेताओं ने जमकर केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश सरकार की मजदूर जन कल्याणकारी योजनाओं की तारीफ की। वहीं मचं से संबोधित करते हुए कैथल भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में मनरेगा मजदूरों का इकट्ठा होना एक सकारात्मक सोच का आगाज है। आज केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की मनोहर सरकार मनरेगा मजदूरों के लिए अनेक प्रकार की जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू कर चुकी है, जिसका सीधा लाभ उन्हें मिल रहा है।

अशोक गुर्जर ने अपने संबोधन में कहा कि मनोहर सरकार द्वारा चलाई गई अंत्योदय योजना के माध्यम से अंतिम पायदान में खड़े व्यक्ति का ध्यान रखा जा रहा है और सरकार आगे किस प्रकार से जनहित सोच के माध्यम से हर व्यक्ति से जुड़ाव करे इसी के ऊपर काम किया जा रहा है। आज पेश किया गया बजट इसी बात का आधार है कि सबका साथ-सबका विकास के नारे को जमीनी स्तर पर साफ साबित करते हुए प्रदेश के प्रत्येक वर्ग को बजट में हिस्सेदारी और बराबर का सम्मान देने का काम किया गया। इस बजट में प्रदेश के किसान, मजदूर, व्यापारी कर्मचारी और महिला वर्ग के साथ-साथ प्रदेश की सभी संस्थाओं को जगह मिली है। यह बजट प्रदेश को नई पहचान और हर क्षेत्र में नए आयाम स्थापित करते हुए देशभर में हरियाणा को नई पहचान देता नजर आएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static