जीत के बाद जश्न में डूबी भाजपा

5/25/2019 8:56:17 AM

रोहतक(संजीव): रोहतक लोकसभा सीट फतह करने के बाद भाजपा पूरी तरह से जश्र में डूब गई है। शुक्रवार शाम को पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद अरविंद शर्मा व मंत्री मनीष ग्रोवर ने पार्टी के अन्य बड़े नेताओं व कार्यकत्र्ताओं के साथ शहर में रोड शो निकालकर वोटरों का धन्यवाद किया। इस दौरान शहर में कार्यकर्ताओं ने ढोल बजा जमकर रंग गुलाल उड़ाया, वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को पूरा दिन प्रदेश के पूर्व सी.एम. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के निवास व पार्टी कार्यालय पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ दिखाई दिया।

इससे पहले शाम करीब साढ़े 5 बजे सांसद हुडा कॉम्प्लैक्स स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे। यहां पर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद वे खुली जीप में सवार होकर रोड शो के लिए निकल पड़े। सभी कार्यकर्ताओं में जीत की पूरी खुशी दिखाई दी। कार्यकर्ता ढोल की छाप पर जमकर थिरके और एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर जीत की बधाई दी। रोड शो में महिलाओं कार्यकर्ताओं की भी खासी भीड़ दिखाई दी। 

शहर में लगा जाम
रोड शो के चलते शहर की ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई। शहर में लंबे-लंबे जाम लग गए। हालांकि हर चौराहे और नाके पर पुलिस व यातायात कर्मी तैनात थे लेकिन बावजूद इसके शहर में जाम की स्थिति बनी रही। यातायात विभाग ने शहर के ट्रैफिक को डायवर्ट कर अन्य रास्तों से वाहनों से गुजारा, इससे कुछ जगह राहत तो कुछ जगह आफत का माहौल दिखाई दिया। 

कांग्रेस कार्यालय में पसरा सन्नाटा
डी. पार्क स्थित पूर्व सी.एम. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के निवास पर शुक्रवार को गिने-चुने कार्यकत्र्ता ही नजर आए। उन सबके चेहरे उतरे हुए थे। वे एक-दूसरे को सांत्वना देते नजर आए तो दूसरी तरफ कई कार्यकत्र्ता काऊंटिंग प्रक्रिया पर भी उंगली उठाते नजर आए। माडल टाऊन स्थित कांग्रेस के कार्यालय में भी पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ दिखाई दिया।

kamal