किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर BJP ने बनाई कमेटी, शैलजी बोली- पाखंडता की हद ही पार हो गई

9/11/2020 5:04:33 PM

डेस्कः कुरुक्षेत्र के पीपली में आयोजित किसान बचाओ मंडी बचाओ रैली में शुक्रवार को किसानों पर किए गए लाठीचार्ज मामले पर सरकार ने एक कमेटी बनाई है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि  प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि किसानों पर लाठीचार्ज उचित नहीं था। ये मामला मामला संवाद से सुलझेगा ,विवाद से नहीं।

इसी पर तंज कसते हुए पाखंडता की हद ही पार हो गई है पहले, किसानों पर लाठियां बरसाई अब ढोंग रचने के लिए BJP ने 'कमेटी' बनाई। पहले तो यह दमनकारी 'ठगबंधन' सरकार किसानों को अपने अधिकारों की लडाई लडने पर सरेआम लाठियों से पिटवाती है और उसके बाद संवाद के लिए कमेटी बनाने के नाम पर उनके साथ एक क्रूर मजाक करती है। 

बता दें कि वहीं हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने बीते दिन किसान रैली के दौरान हुए लाठीचार्ज पर बड़ा बयान दिया है। विज का दावा है कि किसानों पर पुलिस ने कोई लाठीचार्ज नहीं किया है। वहीं उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों के खिलाफ राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के तहत मुकदमे दर्ज किए गए हैं। विज ने कहा कि प्रदर्शनकारियों के खिलाफ सड़क अवरुद्ध व जाम करने का भी केस दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि लाठीचार्ज के कोई आदेश नहीं है। विज ने कहा कि कोरोना के दौर में एंबुलेंस इधर-उधर भाग रही है सड़क जाम करना सहन नहीं है।

 

Isha