भाजपा सरकार ने पैदा किया अघोषित आपातकाल जैसा भय : डीडी शर्मा

5/8/2019 7:12:20 PM

कुरुक्षेत्र (ब्यूरो): जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार जय भगवान शर्मा उर्फ डीडी शर्मा ने कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र के कैथल और कुरुक्षेत्र जिले के दो दर्जन से अधिक ग्रामीण क्षेत्रों और अनेक शहरी क्षेत्रों में चुनाव प्रचार किया। डीडी ने समर्थकों के साथ कैथल बार एसोसिएशन में जाकर चुनाव में वकीलों का सहयोग मांगा तो वहीं अनाज मंड़ी में जाकर मजदूरों, आढ़तियों, व्यापारियों व किसानों से जनसंर्पक किया।

इस मौके पर बार एसोसिएशन में डीडी शर्मा ने वकीलों को संबोधित किया और मंडी में मजदूरों, आढ़तियों, व्यापारियों व किसानों की समस्याओं को सुना। जय भगवान ने चौ. देवीलाल और सांसद दुष्यंत चौटाला की नितियों पर लोगों से चर्चा की। वहीं दिल्ली के सीएम व आप संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में किए गए शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार की तर्ज पर कार्य करने का आश्वासन दिया।
जय भगवान ने दोनों दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ  कैथल के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया।

किसानों, मजदूरों, व्यापारियों और आढ़तियों को बर्बाद करने वाली सरकार को सिखाएं सबक
जेजेपी-आप प्रत्याशी जय भगवान शर्मा उर्फ डीडी शर्मा ने कहा कि सरकार ने जीएसटी और नोटबंदी के आदेशों को थौंपकर हर वर्ग पर प्रहार किया है। सरकार ने ई-ट्रेडिंग से व्यापारी, आढ़ती परेशान हैं। सरकार की गलत नितियों से खफा किसान, व्यापारी, मजदूर और आढ़ती भाजपा को सबक सिखाने के लिए बढ़-चढ़ कर मतदान करें।

Naveen Dalal