BJP सरकार जानबूझकर नहीं कर रही धान की खरीदारी किसानों को कर रही है परेशान: अनुराग ढांडा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 06:34 PM (IST)

 कलायत/कैथल: आम आदमी पार्टी के कलायत से उम्मीदवार और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने हलके के गांव कोलेखां, ढुढंवा, खेड़ी लांबा, कमालपुर, रेहड़ा, जाखौली, कुराड़ व कलायत में जनसभा व घर-घर दस्तक अभियान के लिए अपना चुनाव प्रचार किया व लोगों से वोट की अपील की। डोर टू डोर अभियान के तहत लोगों का भारी संख्या में समर्थन मिला। दुकानदारों ने अनुराग ढांडा का जोरदार स्वागत किया। 

PunjabKesari
डोर टू डोर अभियान के तहत उन्होंने एक जगह पर पानी पूरी खाई और एक जगह पर तीन बच्चे उसे नंगे पांव घूमते दिखाई दिए तो उनको दुकान से नई चप्पल दिलाई। उन्होंने कहा कि नंगे पांव घूमते बच्चे मुझसे नहीं देखे जाते इसलिए इनको नई चप्पल दिलाई। बच्चे खुश होकर अपने घर लौट गए। इसके बाद अनुराग ढांडा ने कलायत अनाज मंडी का दौरान किया और कहा कि भाजपा सरकार किसानों को जानबूझकर धान की खरीदारी नहीं कर रही और किसानों को परेशान कर रही है। 

डोर टू डोर अभियान के तरह पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनुराग ढांडा ने कहा कि राजपरिवारों ने कलायत को बर्बाद किया है। 30 साल हो गए कलायत को कुछ नहीं दिया। कोई अच्छा स्कूल नहीं बनवाया, कोई अच्छा अस्पताल नहीं बनवाया। कोई एक भी कंपनी नहीं आई, जिसमें कलायत के युवाओं को रोजगार मिल सके। पीने के पानी का इंतजाम और गंदे पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं कर पाए। इन तीन राजपरिवारों को हटाना है, जब तक ये राजपरिवार कलायत से नहीं हटेंगे, तब तक कलायत की प्रगति नहीं होगी। 

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि आम आदमी के जीवन में कोई सुधार नहीं हुआ। राजौंद क्षेत्र में लड़कियों के काॅलेज के लिए काफी समय से धरना चल रहा है, लोग विरोध कर रहे हैं। ये लोेग मान ही नहीं रहे। राजौंद के लोगों का कहना है लड़कियों का काॅलेज राजौंद के अंदर होना चाहिए, ये कह रहे हैं काॅलेज को छह किलोमीटर दूर राजौंद से बाहर बनाएंगे। सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट बोले रहे हैं बाहर बना लो, ये कह रहे हैं उसे तो राजौंद के अंदर ही बनाएंगे। लोगों की मर्जी के खिलाफ काम कर रही है सरकार, इसलिए इन नेताओं से लोगों को नफरत हो गई है। 

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि हमें  कलायत में किसी को नहीं गिराना। हमें तो सिर्फ अरविंद केजरीवाल की पांच गारंटी बिजली फ्री, स्कूल, अस्पताल, रोजगार के उपर काम करना है। जो इनके रास्ते में अड़ेगा उसे हटाएंगे। ये राजपरिवार इनके रास्ते में अड़ रहे है, इसलिए इस बार कलायत की जनता इनको हटाने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि कलायत की जनता का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। लोगों को एक विकल्प चाहिए था, उनको वह विकल्प मिल गया है। लोग कह रहे हैं राजपरिवारों को हराएंगे और आम आदमी को विधानसभा भेजेंगे।

उन्होंने कहा कि जीतने के बाद 30 सालों के विकास की कमी 5 साल में पूरी कर कर दूंगा। कलायत को जेपी वाला विकास नहीं, बल्कि तरक्की वाला विकास चाहिए। इस बार झाड़ू की सफाई से कांग्रेस और बीजेपी की सफाई तय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static