BJP के टिकट बंटवारे के बाद मोहन लाल बड़ोली, बोले-इसी पहली लिस्ट से बन जाएगी बीजेपी सरकार !

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 04:41 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से जारी की गई 67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट के बाद जहां पार्टी में बगावत का सिलसिला शुरू हो गया है। वहीं, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पहली लिस्ट के उम्मीदवारों से ही सरकार बनाने को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है। बड़ोली ने पहली लिस्ट में घोषित सभी 67 उम्मीदवारों को जिताऊ बताते हुए कहा कि इसी लिस्ट से बीजेपी हरियाणा में सरकार बनाने के लिए जरूरी बहुमत का आंकड़ा छू लेगी। इसके अलावा अभी जो 23 उम्मीदवारों की घोषणा होना बाकी है, वह बहुमत से अतिरिकत होंगे। उन्होंने हरियाणा स्पष्ट बहुमत की सरकार बनने का दावा किया।

‘नायब सरकार का ट्रेलर देखा’, ‘फिल्म बाकी’
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नायब सैनी सरकार ने जैसे 56 दिन  के कार्यकाल में जनकल्याण की नीतियों को लागू करने का काम किया, जिसमें गरीब के गर तक उसका हक पहुंचाया। युवाओं को रोजगार देने का काम किया। महिलाओं को सम्मान देते हुए 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने के साथ ही किसानों की 23 फसलों को एमएसपी पर खरीदने वाला हरियाणा देश का पहला राज्य बना। इसी प्रकार से मुख्यमंत्री नायब सैनी ने थोड़े समय में बड़े काम किए हैं। उन्होंने दावा किया कि यह सब नायब सरकार का एक ट्रेलर था, फिल्म तो अभी बाकी है।

‘कांग्रेस की घबराहट दिखाई देने लगी’
मोहन लाल बड़ोली ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की ओर से दिए जा रहे बयानों में उनकी घबराहट और बौखलाहट दोनों ही साफ दिखाई दे रही है। वह केवल झूठ का पिटारा लेकर घूमते हैं। पिछले लोकसभा के चुनाव में भी कांग्रेस ने झूठ बोलने का काम किया। काठ की हांडी केवल एक बार ही चढ़ती है। कांग्रेस का झूठ एक बार बिक चुका है, अब आगे बिकने वाला नहीं है। बड़ोली ने आरोप लगाया कि कांग्रेस देश को तोड़ने और समाज को बांटने का काम करती है। कांग्रेस देश में जातिवाद और परिवारवाद को बढ़ावा देने का काम करती है, जबकि बीजेपी हरियाणा एक और हरियाणवी एक के मंत्र पर चलते हुए काम करती है। इसीलिए प्रदेश के हर व्यक्ति का सामान रूप से विकास करने का काम किया।

‘हर विधानसभा और जिले में होगी रैली’
बीजेपी के स्टार प्रचारकों को लेकर मोहन लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री और कईं केंद्रीय मंत्री हरियाणा में चुनाव प्रचार करेंगे। हरियाणा की हर विधानसभा और जिला स्तर पर बड़ी रैलियों का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर भी प्रचार करेंगे। 

‘पहली लिस्ट में हर वर्ग का ध्यान रखा’
बीजेपी की ओर से हरियाणा के विधानसभा चुनाव को लेकर जारी की गई 67 उम्मीदवारों की लिस्ट को लेकर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पहली लिस्ट में सभी वर्गों का ध्यान रखा है। पहली लिस्ट में सभी प्रकार के लोगों की भागीदारी सुनिश्चित की गई है। इसमें खिलाड़ियों और महिलाओं को भी सम्मान दिया गया है। पहली लिस्ट में ही 8 महिलाओं को टिकट दी गई है। इसके साथ ही एससी-ए और बीसी-ए वर्ग को राजनीतिक रूप से मजबूत करते हुए उन्हें भी सम्मान देने का काम किया है। कश्यप समाज, रोड समाज को भी पहली लिस्ट में टिकट दी गई है। ब्राह्मण समाज के भी 9 लोगों को टिकट देने का पार्टी ने काम किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static