बीजेपी नेता तेजेन्द्र बग्गा की हत्या का मुख्यारोपी गिरफ्तार

10/24/2018 12:49:00 PM

करनाल(केसी अार्य): करनाल के तरावड़ी कस्बा में भाजपा नेता तेजेन्द्र बग्गा की हत्या मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एकअारोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अापसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले को लेकर सारी जानकारी एसपी  सुरेंदर सिंह भोरिया अाज प्रेस वार्ता  करके देंगे। 

करनाल में भाजपा मंडल उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

पुलिस अधिक्षक सुरेंद्र भोरिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि तेजेंद्र बग्गा हत्याकांड में पुलिस ने एक आरोपी नरेश को गिरफ्तार किया है। नरेश और उसके एक साथी को चार लाख रुपये की सुपारी दी गई थी। इस हत्याकांड को अंजाम देने के पीछे अमेरिका में बैठे संधीर गांव के पूर्व सरपंच राजपाल सिंह का हाथ है। उन्होने बताया कि पुलिस आरोपी को जल्द ही पकड़ने का प्रयास करेगी।

बता दें कि दो दिन पहले शाम के वक्त नीलोखेड़ी के बाजार में बच्चों को सामान दिलवाने के लिए बीजेपी नेता और ज्वैलर तेजेंद्र बग्गा स्कूटी पर सवार होकर आए थे, यहां पर बाइक सवार दो बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की थी जिसमें दो गोलियां तेजेंद्र बग्गा को लगी थी. जिसके बाद करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में तेजेंद्र बग्गा को दाखिल करवाया गया था। लेकिन यहां पर इलाज के दौरान तेजेंद्र बग्गा ने दम तोड़ दिया था।


 

Deepak Paul