बीजेपी नेता ने साथियों संग दुकान में की तोड़फोड़, दुकानदार और कर्मचारी को पीटा

11/7/2021 8:08:39 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गन्नौर में बीजेपी नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में एक दुकान पर लाठी और डंडों से हमला कर दिया। इस पूरी वारदात में दुकान में कार्यरत कैशियर को गंभीर चोटें भी आई हैं। यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे भी कैद हो गई, जिसमें एक शख्स दुकान में तोड़फोड़ करता हुआ नजर आ रहा हैं। 

दुकान में कैशियर का काम करने वाले शख्स ने बताया कि वह दुकान के बाहर इको कार में सामान रखवा रहा था, लेकिन तभी साथ में खड़े ट्रक मालिक ने जिसका नाम आनंद गौतम है जो कि बीजेपी का नेता है, उसने और उसके साथियों ने मिलकर हमारी दुकान पर हमला कर दिया, जिसमें हमारी दुकान में काफी नुकसान हुआ है और एक शख्स को चोट भी आई हैं। हमने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में दे दी है।

इस मामले की जानकारी देते हुए गन्नौर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि कल देर शाम ट्रक और कार पार्किंग को लेकर एक दुकान में तोड़फोड़ और मारपीट की गई है। उन्होंने कहा कि मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस पूरे मामले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, उसके आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar