टिकट खोने के डर से भाजपा नेता बीबी मिड्ढा ने दुड़ाराम को घेरा, प्रतिद्वंदी रहे हैं दोनों नेता

9/27/2019 7:50:11 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): कुछ दिन पहले भाजपा ज्वाईन करने वाले कांग्रेसी नेता व पूर्व विधायक दुड़ाराम पर भाजपा के ही नेता भारत भूषण मिड्ढा ने तंज कसा है। इसके पीछे कारण यह भी बताया कि दुड़ाराम के भाजपा ज्वाईन करने के बाद बीबी मिड्ढा को टिकट की चिंता सताने लगी है, जिसके चलते शुक्रवार को उन्होंने मीडिया के सामने दुड़ाराम को निशाने पर लिया। गौरतलब है कि भारत भूषण मिड्ढा व चौधरी दुड़ाराम एक दूसरे के धुरविरोधी रहे हैं।

मिड्ढा ने एक ओर जहां उन्होंने ओमप्रकाश रेल्हन और दिवंगत महेश सलोदिया को फतेहाबाद भाजपा का पिल्लर बताया, वहीं दुड़ाराम पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि चुनाव लडऩे के लिए केवल पार्टी में शामिल होना काफी नहीं है। पार्टी की सक्रिय सदस्यता होनी जरूरी है जोकि चुनाव लडऩे के लिए भरे जाने वाले फार्म में स्पष्ट तौर पर लिखी गई हैं। वहीं बरसों पहले मिले जख्मों की टीस भी उनके चेहरे पर साफ देखने को मिली। 

मिड्ढा ने दुड़ाराम पर आरोप लगाया कि सत्ता के नशे में कभी चौ. दुड़ाराम ने उनका लाखों का नुकसान किया, मगर कार्यकर्ताओं का मनोबल न टूटे इसके लिए अपना दर्द जुबां तक नहीं लाए, बल्कि संघर्ष किया। हम नहीं पूर्व सीपीएस प्रहलाद सिंह ने भी कई बार ऐसे ही आरोप दुड़ाराम पर लगाए हैं कि उन्होंने किसी जमीन हथियाई, कहीं कब्जे किए। 

एक सवाल के जवाब में मिड्ढा ने कहा कि भाजपा जिलाध्यक्ष ने पार्टी के लिए खूब मेहनत की है, पन्ना प्रमुखों से लेकर पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं को बांधे रखा और बड़ी संख्या में लोगों को पार्टी ज्वाइन भी करवाई। उन्होंने उन खबरों का खंडन किया जिनमें कहा गया था कि उन्हें आरएसएस कार्यालय ने तलब किया है। उन्होंने कहा कि यह सब बातें बेबुनियाद हैं।

Shivam