सगाई में DJ को लेकर BJP नेता के भाई ने पुलिस पर किया जानलेवा हमला (VIDEO)

3/11/2018 11:30:12 AM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के गांव चंदावली में बीती रात सगाई की पार्टी में डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान सत्ताधारी भाजपा पार्टी के जिला परिषद फरीदाबाद से चेयरमैन विनोद चौधरी के छोटे भाई ललित ने आईएमटी चौकी के पुलिसकर्मी पर कातिलाना हमला किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया। फिलहाल चेयरमैन के भाई की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

जानकारी के अनुसार चंदावली गांव की एक वाटिका में आयोजित सगाई समारोह में डीजे बज रहा था। किसी ग्रामीण ने रात करीब 12 बजे पुलिस कंट्रोल रूम 100 नंबर को समारोह में डीजे बजने की शिकायत की। शिकायत मिलने पर आईएमटी चौकी इंचार्ज राजबीर गंडास अपने सहकर्मी हरिकिशन एएसआई तथा सिपाही नवीन के साथ डीजे बंद करवाने पहुंच गए। 

चौकी इंचार्ज राजबीर की मानें तो जब वे अंदर पहुंचे और उन्होंने डीजे बंद कराने के लिए कहा तो उनमें से जिला परिषद् के चेयरमैन विनोद चौधरी के भाई ललित और उसके साथ मौजूद लोगों ने तीनों की खूब पिटाई की तथा उनकी वर्दी भी फाड़ डाली। इतना ही नहीं इन लोगों ने सरकारी मोबाइल फोन भी छीन लिए तथा सिपाही नवीन कुमार को वहां रखे तंदूर में भी डालने का प्रयास किया। उनके साथ मौजूद हरिकिशन एएसआई द्वारा घटना की जानकारी वायरलेस से देने के बाद और उनके द्वारा नवीन को बचाने के बाद सभी बदमाश भाग खड़े हुए। 

फिलहाल पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलााफ मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं।