भाजपा नेता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह

4/14/2018 9:58:27 AM

फतेहाबाद(ब्यूरो): फतेहाबाद में भाजपा नेता ने फंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी को ठहराया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की मां सरजा देवी की शिकायत पर पत्नी पूनम देवी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार डॉ. कृष्ण कुमार गेदर (32) भाजपा ओबीसी मोर्चा सनियाना मंडल के कोषाध्यक्ष एवं घोटडू बूथ के उपाध्यक्ष थे। वह गांव घोटडू में आयुर्वेदिक चिकित्सा प्रेक्टिस करते थे अौर साथ ही राजनीति में भी सक्रिय थे। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से उनके घर आर्थिक तंगी को लेकर पत्नी से अनबन चल रही थी। मृतक के दो बच्चे हैं। 

सुसाइड नोट में बताई मौत की वजह
मृतक ने एक सुसाइड नोट बी चोड़ा है जिसमें अपनी पत्नी को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि "यह पत्र मैं अपनी मर्जी से लिख रहा हूं। आज जो काम मैंने किया है वह अपनी मर्जी से किया है। इसमें किसी की गलती नहीं है। अपने परिवार से तंग आकर आज मैंने मौत को गले लगाया है। मैं कुछ दिनों से घर की कमजोरी से तंग आकर आत्महत्या की है। मेरा गांव में कोई लड़ाई झगड़ा नहीं है और न ही कोई गांव का मैटर है। मेरा मैटर सिर्फ और सिर्फ मेरे परिवार का है। मैं अपनी पत्नी से तंग आ चुका हूं। इस आत्महत्या का कारण मेरी पत्नी है। न कि मेरे बच्चे, यह सब मेरी पत्नी की वजह से हुआ है। आज वो ये सब न बोलती तो आज ये काम नहीं होता। न इसमें दोनों भाइयों का कसूर है और ना ही मेरी मां का।  मैं आज दुनिया छोड़कर चला हूं मैं आपको बता रहा हूं कि इस मैटर की वजह मेरी और मेरी पत्नी है और कोई नहीं । इस दुनिया को मैं अलविदा कह रहा हूं। जय हिंद, जय भारत मां की जय। 

Nisha Bhardwaj