बगावत: टिकट न मिलने पर भाजपा नेता ने योगेश्वर दत्त पर लगाए गंभीर आरोप

10/1/2019 6:09:18 PM

गोहाना (सुनील): भाजपा के 78 उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद पार्टी में बगावत की बयार चल गई है। जिन नेताओं को टिकट नहीं मिला, उनमें से कुछ ने भाजपा के खिलाफ बगावत के सुर अलापने लगे हैं। इसी क्रम में बरोदा हलके से टिकट मांग रहे उमेश शर्मा ने योगश्वर दत्त को टिकट दिए जाने पर सवाल उठा दिए हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान योगश्वर दत्त ने कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार भूपेंद्र हुड्डाकी मदद की थी। 

उमेश ने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में योगेश्वर दत्त ने बूथ कैप्चरिंग की, इसके साथ दत्त को डीएसपी पद के लिए अयोग्य बताया है। योगेश्वर दत्त की डिग्री को फर्जी बताते हुए उमेश। भूपेंद्र हुड्डा पर डिग्री बनवाने में हेल्प करने का आरोप भी लगा डाला। बीजेपी नेता उमेश शर्मा ने कहा कि योगेश्वर दत्त ने डीएसपी बनने के लिए झूठ का इस्तेमाल कर फर्जी डिग्री लगाकर नौकरी पाई है। 

टिकट न मिलने पर बिलबिलाते हुए बीजेपी नेता ने पार्टी के काम पर भी सवाल खड़े कर दिए, पार्टी द्वारा योगेश्वर को टिकट देना महानता नहीं है। और उन्होंने पार्टी की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए और योगेश्वर को जबरदस्ती थोपा हुआ पायलेट कैंडिडेट बताया। जब अपनी ही पार्टी के नेता बीजेपी की कार्यशैली पर आरोप लगा रहे हैं।

Shivam