बेटे की करतूतों से परेशान भाजपा नेता ने दिया पद से इस्तीफा (VIDEO)

1/23/2019 5:56:25 PM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर में चिटफण्ड घोटाला कर अरबों रुपये लेकर फरार हो चुके भाजपा नेता के पुत्र राजन कालड़ा का मामला सुर्खियों में आने के बाद आज भाजपा नेता ने मार्किट कमेटी के चैयरमैन ओम प्रकाश कालड़ा ने अपने पद से दिया इस्तीफा दे दिया। कालड़ा सवा दो साल से इस पद पर कार्यरत थे। कालड़ा ने बताया कि वह निजी कारणों के चलते अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं। वहीं उनके पुत्र से पैसा लेने वाले अब इनके भी चक्कर काट रहे हैं।



इस्तीफा देने के बाद मार्किट  कमेटी के चेयरमैन ओम प्रकाश कालड़ा ने कहा कि मैंने जो रिजाइन दिया है वह मैंने अपने व्यक्तित्व तौर पर दिया है। हम तो पार्टी के आदमी हैं पार्टी के साथ हैं। मेरी तबीयत ठीक नहीं रहती इसकी वजह से सीएम मनोहर को इस्तीफा दिया है।



उनके बेटे और दामाद द्वारा किए गए फ्रॉड के बारे में कहा कि हमारे बच्चे जहां कहीं भी हैं वह अपने घर आ जाएं और देख लेंगे जैसा भी होगा। बच्चे आएंगे तब ही पता चलेगा कहां गलती हुई है। मेरे पास पैसे मांगने वाले लोग भी आए थे, लेकिन उनको यही बोला है कि बच्चे आएंगे तभी कुछ होगा। उन्होंने कहा कि मेरे अपने मकान पर भी डेढ़ करोड़ का लोन है, मैं कहां से मार्किट का पैसा दूंगा।

एक और चिटफंड स्कैम: भाजपा नेता का बेटा और दामाद लोगों से करोड़ों रूपये लेकर फरार

Shivam