भाजपा नेता राम बिलास शर्मा ने बिना टिकट चुनाव लड़ने का किया ऐलान, कल करेंगे नामांकन

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 08:32 PM (IST)

हरियाणा डेस्क: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी अब तक 87 उम्मीवार उतार चुकी है। पार्टी में अब भी बगावात का दौर जारी है। जिन तीन विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा नहीं हुई है, उनमें महेंद्रगढ़, फारीदाबाद NIT और सिरसा की सीट शामिल हैं। वहीं महेंद्रगढ़ सीट से पूर्व मंत्री व भाजपा के कद्दावर नेता राम बिलास शर्मा ने बिना टिकट के ही चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। 

सूत्रों के मुताबिक भाजपा नेता शर्मा को जैसे आहट मिली की उनका नाम टिकट की लिस्ट से बाहर है, उन्होंने समर्थकों की मीटिंग बुला ली। बैठक में उन्होंने कल दोपहर 1:15 बजे अपना नामांकन दाखिल करने ऐलान कर दिया। हालांकि नामांकन से पहले रमा बिलाश शर्मा 10 अपने आवास पर एक बार फिर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद आगामी फैसला लेंगे।  

दूसरी लिस्ट में नाम न आने के बाद बैटक में कार्यकर्ताओं ने राम बिलाश शर्मा को चुनाव लड़ने की सलाह दी है। हालांकि बैठक के बाद पूर्व मंत्री व भाजपा नेता मीडिया से बचते नजर आए। कुछ सूत्रों का कहना है कि यदि भाजपा ने राम बिलाश शर्मा को टिकट नहीं दिया तो पार्टी के कई पदाधिकारी इस्तीफा दे सकते हैं।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static