STF को मिली बड़ी कामयाबी, भाजपा नेता का बेटा और उसका साथी 60 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार(VIDEO)

6/13/2020 11:47:25 PM

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला एसटीएफ को आज बड़ी कामयाबी मिली। एसटीएफ ने भाजपा जिला अध्यक्ष के बेटे अमित कुमार और उसके एक साथी को 60 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया। एसटीएफ ने मुखबिरी के आधार पर नाका लगाकर इन्हें गिरफ्तार किया है। दोनों काे अब कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आज मुखबिरी के आधार पर पुलिस ने अंबाला कैंट की शास्त्री नगर की लाइटों पर नाका लगाकर दिल्ली से आ रही एक होंडा सिटी कार को रोकने पर जब उसकी तलाशी ली तो उसमें बैठे दो युवकों से 60 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। गिरफ्तार व्यक्ति अमित कुमार जो कि अंबाला शहर के सेक्टर 7 के निवासी है और अंबाला भाजपा जिला अध्यक्ष का बेटा हैं, उनसे 40 ग्राम चिट्टा बरामद किया और उन्हीं के एक साथी कमलनाथ जिला गोंडा यूपी निवासी से 20 ग्राम चिट्ठा बरामद किया।

इस बारे जानकारी देते हुए एसएचओ थाना पड़ाव रजनीश कुमार ने बताया कि आज अंबाला एसटीएफ ने शास्त्री कॉलोनी की लाइटों के पास एक नाका लगाया। इस दाैरान मुखबिरी के आधार पर दिल्ली से आ रही है होंडा सिटी कार को रोका। इसके बाद उसमें सवार दो व्यक्ति जो कि अमित कुमार सुपुत्र जगमोहन अंबाला शहर सेक्टर 7 के निवासी और उसका साथी कमलनाथ जो कि गोंडा डिस्ट्रिक्ट यूपी का निवासी है की जब तलाशी ली गई, तो उनसे 60 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

Edited By

vinod kumar