भाजपा नेता के बेटे पर लगा डरा-धमकाकर करोड़ो की जमीन हड़पने का आरोप (VIDEO)

3/3/2018 6:01:50 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद से तीन बार सांसद रह चुके रामचंद्र बेंदा के बेटे दयानंद बेंदा जमीनी विवाद के चलते मुश्किलों से घिरते नजर अा रहे हैं। उनके खिलाफ 75 साल के बुजुर्ग डॉक्टर दंपति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। अारोप है कि बेंदा ने उनके फार्म हाउस में आगजानी की  और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

पीड़ित बुजुर्ग दंपती ने बताया कि उनकी जमीन बेंदा परिवार के बराबर में ही जमीन है। कुछ दिन पहले अपने साथियों के साथ उनके फार्म हाउस में अाया था, जिसनें वहां अागजनी की और दंपत्ति को जान से मारने की धमकी भी दी। दयानंद बेंदा उनकी जमीन को हड़पना चाहते हैं।

इतना ही नहीं बुजुर्ग दंपति का यह भी आरोप है कि उन्हें शिकायत करने के बाद बार-बार परेशान किया जा रहा है और अपने राजनीतिक रसूख के चलते पुलिस पर कार्रवाई ना करने का दवाब भी बनाया जा रहा है। 

इस मामले में दयानंद बेंदा का कहना है कि हमारी और डॉक्टर दंपति की जमीन बराबर में है और वह अपनी जमीन के बाउंड्री करना चाह रहे हैं जबकि अभी तक जमीन की कोई पैमाइश नहीं हुई है। डाॅक्टर दंपत्ति को केवल जमीन की पैमाइश कराने की बात  कही गई है। वहीं उनके फार्म हाउस में अागाजनी और जान से मारने की धमकी के मामले में उनका कोई लेना देना नहीं है।