भाजपा नेता के बेटे को पर्ची थमा मारी गोली, लिखा- इंतजाम कर लें वरना...

8/29/2020 10:37:04 AM

नारनौल (भालेंद्र यादव): हरियाणा में सबसे शांत जिलों में गिना जाने वाला महेंद्रगढ़ जिला अब क्राइम के मामले में प्रदेश में नम्बर वन बनता जा रहा है। जिले में पुलिस और कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज दिखाई नहीं पड़ रही। एक के बाद एक वारदात घट रही है। एक दिन पहले एक व्यापारी के घर गोली चलाकर 50 लाख की फिरौती मांगी थी और अब बीजेपी नेता दयाराम यादव के बेटे अमित यादव को गोली मारकर 50 लाख की फिरौती मांगी।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात करीब साढ़े 8 बजे बदमाशों ने बीजेपी नेता के बेटे को पर्ची दी और जाते समय उसके बाएं पैर में गोली मार फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य बाहर आए और शोर मचाना शुरू कर दिया। परिजन बेटे को लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने अमित कुमार का उपचार शुरू किया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 



हमलावरों ने पर्ची में लिखा है कि अगर तू शांति के साथ परिवार के साथ रहना चाहता है तो 50 लाख रुपये का इंतजाम कर लें वरना बेमौत मारा जाएगा। शेरों का काम शेर ही कर सकता है। मुकेश ठेकेदार व रवि गुप्ता किसी गादड बिल्लों का नहीं है, समय का इंतजार कर सब पता चल जाएगा कि ये किस गैंग का काम हैं।

बता दें कि जिले में तीन प्रमुख गेंग है, जो जिले के साथ राजस्थान में भी सक्रिय है और आए दिन वारदात करते हैं। इन पर पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती। जिले में चार विधानसभा है, तीन जगह पर बीजेपी सत्तासीन है, बाबजूद बढ़ते अपराध पर कोई कुछ नहीं बोलता। 

vinod kumar