BJP नेता के बेटे ने नहर में लगाई छलांग, कई दिनों से था मानसिक रूप से परेशान

7/9/2018 10:06:49 AM

टोहाना (सुशील सिंगला): रेलवे रोड स्थित अनाज मंडी निवासी भाजपा शहरी अध्यक्ष अधिवक्ता सुभाष गर्ग के पुत्र ने मानसिक रूप से परेशानी के चलते नहर में छलांग लगा दी। जिसके बाद मृतक का शव पुलिस ने रतिया के मुंशीवाला में नहर से बरामद किया है। पुलिस ने घरवालों के ब्यान पर कार्रवाई करते हुए शव परिजनों के हवाले कर दिया है।  

पुलिस को दी शिकायत में भाजपा शहरी मंडल अध्यक्ष सुभाष गर्ग ने बताया था कि उसका छोटा बेटा 28 वर्षीय सौरभ गर्ग एमटैक पास है। जो पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। जिसका इलाज चंडीगढ पीजीआई में चल रहा था। रविवार सुबह वह बिना बताए घर से चला गया जिसके बाद उन्होंने आस-पास में उसकी तालाश की तो उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। काफी देर तालाश के बाद लड़के की नीली रंग की चप्पल चंडीगढ रोड पर भाखड़ा नहर के पुल के पास मिली जिसके बाद उन्होंने बेटे की तलाश शुरू की। 

मामला भाजपा शहरी प्रधान के बेटे से जुड़ा होने के कारण पूरा प्रशासन हरकत में आ गया था। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी सुरेश दहिया, नायब तहसीलदार कृष्ण कुमार, पटवारी हिमांशु, एएसआई साधुराम नहर के पास पंहुचे तथा दो गोताखोरों की मदद से तालाश शुरू कर दी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था। पुलिस की टीम ने मामले की सूचना आस-पास के सभी पुलो के अधिकारियों को दे दी थी। जब पुलिस की टीम ओर प्रशासन के अधिकारी मामले को लेकर जांच कर रहे थे तो उसी समय पटवारी हिमाशुं पास फोन आया कि लगभग दो बजे एक 25 से 28 वर्ष तक के युवक का शव रतिया के चिम्मो हैड से निकलकर गया है। जिसके बाद जिला आपदा अधिकारी ने मामले में कर्मी से बात की तथा अंदाजा लगाते हुए रतिया के लालवास पुल के कर्मियों को जाल बिछाने की कहकर वहां से निकल गए। देर रात्रि तक वहां टीम सर्च करती रही तो मुंशीवाला से मृतक के शव को बरामद किया गया।

जांच अधिकारी एएसआई साधुराम ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जिसके बाद से उनकी टीम नहर में गोताखोरो की मदद से तालाश की जा रही थी। देर रात्रि शव को रतिया के पास नहर से बरामद कर लिया तथा पोस्टमार्टम के बाद परिजनो के हवाले कर दिया। 

Nisha Bhardwaj