किसानों को लेकर BJP नेत्री सोनाली फौगाट के बिगड़े बोल, बोलीं- ये लोग कुछ नहीं बिगाड़ सकते

4/4/2021 11:01:32 AM

हिसार: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट एक बार फिर अपने बयान के कारण सुर्खियों में आ गई है। इस बार उन्होंने किसानों को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुनाली ने वीडियों शेयर कर हिसार में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का विरोध करने वाले किसानों और लोगों से कहा है कि आप लोग विरोध करके सरकार का कुछ नहीं बिगाड़ सकते। सोनाली फौगाट ने कहा कि जिसको जो धरने प्रदर्शन करने हैं तो उनको कर लेने दो। एक दिन सभी थक कर बैठ जाएंगे। 

सोनाली ने कहा कि मैं तो भाजपा की वर्कर हूं। मैं ना विधायक हूंं, ना मैं मंत्री हूं, ना मैं डिप्टी सीएम और ना मैं सीएम हूं। मेरे से कोई जवाब मांगने की जरूरत नहीं है। आपको दुष्यंत का विराेध करके अच्छा जवाब तो मिल गया होगा। जो फालतू की राजनीति करने वाले लोग हैं, जो सड़कोंं पर धरने प्रदर्शन कर रहे हैं वो सड़कों पर ही खो जाएंगे। सोनाली ने कहा कि किसान कभी धरने प्रदर्शन नहीं करते, वो अपनी खेती बाड़ी कर रहे हैं। जिन लोगों को कोई काम नहीं होता वो बिना मतलब की भीड़ में चले जाते हैं मजे लेने के लिए, वही लोग आंदोलन कर रहे हैं। 

बता दें कि सोनाली फौगाट ने आदमपूर हलके से विधानसभा का चुनाव लड़ा था और कुलदीप बिश्नोई से हार गई थीं। सोनाली फौगाट टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव रहती थीं और ये टिकटॉक स्टार के नाम से भी जानी जाती हैं। सोनाली ने बिग बॉस में भी प्रतिभागिता की थी। वायरल वीडियो में सोनाली फौगाट सरकार का विरोध करने वालों से बहुत कुछ कह रहीं हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha