राजेश खुल्लर के पक्ष में खड़े हुए भाजपा नेता तरुण, कहा- वह जिम्मेदार और सुलझे हुए अधिकारी

3/31/2020 10:21:38 PM

चंडीगढ़(धरणी): भाजपा नेता तरुण भंडारी ने कहा है कि राजेश खुल्लर लोगों से बिल्कुल नहीं मिल रहे हैं। डॉक्टरों की तरफ से यह हिदायत थी कि विदेश से आने वाला व्यक्ति किसी कमरे में कोरंटाइन रहेगा, लेकिन इस तरह की कोई भी हिदायत नहीं थी कि आप कैंप ऑफिस नहीं चला सकते हैं।

राजेश खुल्लर एक जिम्मेदार और सुलझे हुए अधिकारी हैं। कोरंटाइन होने के साथ ही उनके पास हरियाणा की बड़ी जिम्मेदारी है, इसलिए वह फोन पर सभी अधिकारियों के संपर्क में हैं, इसके लिए नाममात्र कर्मचारी ही कैंप ऑफिस में आ रहे हैं। 

भंडारी ने कहा कि उनकी धर्मपत्नी सोनिया त्रिखा खुल्लर खुद डॉक्टर हैं। खुल्लर खुद हरियाणा स्वास्थ्य मिशन में निदेशक पद पर कार्यरत हैं, वह ऐसी गलती कैसे कर सकते हैं। भंडारी ने कहा कि खुल्लर की लोकप्रियता व ऊंचे रुतबे से जिन लोगों को तकलीफ है उन लोगों ने दुष्प्रचार करने का षड्यंत्र किया, मगर उनके इरादे कामयाब नहीं हो सके।

भंडारी ने कहा कि ठीक नीयत के व्यक्ति को जो नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं वह खुद ही अपने जाल में वे नकाब हो जातें हैं। उन्हाेंने कहा कि खुल्लर व इनका परिवार नियमों व कानूनों की पालना करने वाला परिवार है। कोई सोच भी कैसे सकता है कि वह नियमों के विरुद्ध चलेंगे। भंडारी ने कहा कि बाहिर लगा पोस्टर बारिश के इस मौसम में खुद भी गल कर उतर सकता है। खुल्लर बतौर प्रधान सचिव वी सी से अधिकारियों से बातचीत कर रहें हैं।

Edited By

vinod kumar