रिंकू हत्याकांड को भाजपा नेता ने बताया छोटी बात, कहा- 'श्रीराम को लाना ठीक नहीं'

2/14/2021 8:01:28 PM

गुरुग्राम (मोहित): रिंकू हत्याकांड को लेकर जहां टीवी चैनलों और अखबारों में बड़ी-बड़ी सुर्खियां देखने को मिल रही हैं। वहीं रिंकू की हत्या को भाजपा नेता ने छोटी बात बता दिया है। हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने रिंकू हत्याकांड के मामले को लेकर पत्रकारों द्वारा किए गए सवाल पर कहा कि श्रीराम छोटे दायरों में आते ही नहीं, कोई छोटा मानस ही राम को छोटे दायरे में ला सकता है।

गुरुग्राम में रेवा फॉउंडेशन के सौजन्य से रन फॉर राम का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यातिथि के रूप में आरएसएस के पदाधिकारी पवन जिंदल, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ और पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर भी मौजूद रहे। 7 किलोमीटर लंबी इस मैराथन में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने भाग लिया। मैराथन में भाग लेने वाले लोगों में जोश और उत्साह भरने के लिए हरियाणवी कलाकारों ने भी इस कार्यक्रम में समा बांधा।



इस दौरान रिंकू की हत्या को लेकर सवाल किया गया कि रिंकू के परिजनों का कहना है कि जय श्री राम के नारे लगाने के कारण ही आरोपियों ने रिंकू की हत्या की है धनखड़ ने रिंकू के परिजनों को छोटा मानस बताया। उन्होंने कहा कि श्रीराम छोटे दायरों में नहीं आते, कोई छोटा मानस ही राम को छोटे दायरे में ला सकता है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

Content Writer

Shivam