भाजपा नेता का छोटा भाई गांजा किंग हसन चढ़ा पुलिस के हत्थे

7/13/2018 9:23:24 PM

नूंह/मेवात(एके बघेल): मार्केट कमेटी पुन्हाना के उपाध्यक्ष एवं तेड गांव के पूर्व सरपंच कल्लू का छोटा भाई हसन करीब एक साल बाद सीआईए नूंह पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया। गांजा किंग के नाम से मशहूर हसन को लघु सचिवालय नूंह के समीप से पुलिस ने गत 11 जुलाई को दबोच लिया। पुलिस ने उसे उसी दिन कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया। रिमांड अवधि पूरी होने के बाद शुक्रवार को आरोपी को फिरोजपुर झिरका की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे भौंडसी जेल भेज दिया। पुलिस गांजा मामले में इससे पहले तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, अभी भी दो आरोपियों की तलाश है।



जानकारी के मुताबिक, पिनगवां पुलिस ने गांजा से भरे ट्रक नंबर एच आर 74 - 1548 को पिनगवां कस्बे से गत 31 मई 2017 को पकड़ा था। पुलिस ने उसी दौरान आरिफ, इरशाद, वरसेद निवासियान कोट जिला पलवल को गिरफ्तार कर लिया था। उसी दिन से पुलिस को मामले में हसन पुत्र गब्दू निवासी तेड की तलाश थी। हसन के वारंट भी जारी किये हुए थे।

 गत 11 जुलाई को हसन किसी काम से नूंह आया हुआ था। सीआईए नूंह टीम को सूचना मिली तो हसन को वहीं पर दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक वसीम , नियामत की सीआईए को तलाश है। पिनगवां पुलिस ने पीएनडीटी एक्ट के तहत गत 31 मई 2017 को करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

ट्रक में उस समय 624 किलोग्राम से ज्यादा गांजा के 18 बण्डल थे। बंडलों में से 8 बंडल अकेले हसन निवासी तेड के थे। पुलिस के मुताबिक गांजे की कीमत लाखों में थी। हसन की इस घटना ने उनके वाइस चैयरमेन भाई कल्लू की साख को भी धूमिल किया है। युवा पीढ़ी की नशे की लत डालकर करोड़ों कमाने की नियत रखने वाला गांजा किंग सही ठिकाने पहुंच गया है।

Shivam