ये कैसा सफाई अभियान, महज फोटो खिंचवाने के लिए बीजेपी नेताओं ने उठाई झाड़ू

9/17/2018 12:35:07 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर स्वच्छता अभियान की शुरूआत हुई। इस मौके पर बीजेपी पार्टी के जिला अध्यक्ष समेत गोहाना नगर परिषद की चेयरपर्सन समेत निगरानी कमेटी के अध्यक्ष व् गोहाना मंडल के अध्यक्ष समेत कई बीजेपी नेता मौजूद रहे।

हैरानी की बात ये रही कि बीजेपी नेताओ ने सफाई किये स्थान पर हाथो में झाड़ू लेकर फोटो खिचवाकर चलते बने। मीडिया के कैमरे के सामने अपने नंबर बनाने के लिए सफाई के नाम पर दो मिनट झाड़ू लगाकर चले गए। वही दूसरी और अभियान के शुरूआत से पहले नगर परिषद में काम करने वाले कर्मचारियों ने सफाई करने से मना कर दिया।

उन्होंने कहा कि उन्हें पिछले सात महीने से वेतन नहीं मिला जब तक  वेतन नहीं मिलता वो सफाई नहीं करेंगे। कर्मचारियों ने बीजेपी मंडल अध्यक्ष के अपनी शिकायत रखी मंडल अध्यक्ष ने कहा कि दो दिन में अगर उनकी समस्या का हल नहीं हुआ तो वह दो दिन नगर परिषद के ऑफिस के बाहर धरने पर बैठेंगे। 

वही नगर परिसद में ठेके पर काम करने वाले 45 सफाई कर्मचारियों को पिछले सात महीने से ठेकेदार द्वारा उनका वेतन नहीं दिए जाने से नाराज सफाई कर्मचारियों ने अपनी समस्या को बीजेपी नेताओं के सामने रखी। जिसके बाद गोहाना बीजेपी मंडल के अध्यक्ष ने तुरंत ठेकेदार से बात कर दो दिन में उनकी समस्या का हल करवाने का आश्वासन दिया। 
 

Rakhi Yadav