बंगाल में बीजेपी हार रही है : अनूप चानौत

4/4/2021 12:08:45 PM

चंडीगढ़ : दिल्ली के बार्डरों से अब बंगाल किसान आंदोलन की अलख जगाने पहुंचे किसान नेता अनूप सिंह चानौत ने कहा कि बीजेपी बंगाल में बूरी तरह से हार रही है और मीडिया को मैनेज करके और सरकारी मिशनरी का दुरूपयोग करके खाली माहौल बना रही है। जमीनी स्तर पर बीजेपी को बुथ ऐजेंट तक मिल रहे हैं। 

अनूप सिंह चानौत ने कहा पिछले 4 महीनों से लाखों किसान दिल्ली के बार्डरों के ऊपर तानाशाही बीजेपी सरकार के खिलाफ काले कानूनों को रद्द करवाने के लिए जंग लड़ रहे हैं और ये बात सभी बंगालवासी जानते हैं इसलिए यहां की जनता बीजेपी को वोट की चोट से सबक सिखाने जा रही है। कोलकाता में जनसभा को संबोधित करते हुए चानौत ने कहा कि बंगाल का इतिहास क्रांतिकारी रहा है और देश में हुए हर जोर जुल्म के खिलाफ यहां की जनता ने बड़ी ऐतिहासिक भागीदारी निभाई है। आज फिर पूरा देश बंगाल की तरफ बड़ी उम्मीद से देख रहा है।

किसान सोशल आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल मलिक ने कहा कि हमारी टीम बंगाल में नो वोट टू बीजेपी कैंपेन चला रही है और हमें जबरदस्त जनसमर्थन मिल रहा है। मलिक ने कहा कि यहां की जनता आंदोलनकारी किसानों के पक्ष में खड़ी है।आर्मी के मीडिया कोर्डिनेटर अंकूर सांगवान ने बताया कि हमारा बंगाल में जादवपूर युनिवर्सिटी के अलावा हुगली, कृष्णानगर, नादिया सहित कोलकाता में कई जगह प्रोग्राम है जिसमें सप्ताहभर से ज्यादा का समय लगेगा। इस मौके पर किसान सोशल आर्मी पंजाब से जगदीश बराड़, हरियाणा से कविता आर्या , योगिता सुहाग व बंगाल से शुभाषिष, मेघमाला, उर्मिमाला, संजीव , सौरव , तापस दा सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana