आचार संहिता लगने से पहले भाजपा ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

3/10/2019 7:39:21 PM

गुरूग्राम(मोहित): गुरुग्राम के सेक्टर-15 में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने दर्जनों लोगों को बीजेपी में शामिल कराया और इस मौके पर उन्होंने कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। विकास कार्य के आधार पर जनकल्याण योजनाओं पर बीजेपी को वोट मिलेगा। देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास के नए आयाम छुए हैं।

लोकसभा चुनावों को लेकर चुनाव आयोग की तरफ से आचार संहिता लगा दी है, इसके पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं से अपील की है, साथ ही बीजेपी में लोगों को भी ज्वाइन कराने  में जुटे हुए हैं। गुरुग्राम में भी दर्जनों लोगों को बीजेपी पार्टी में शामिल कराया और इस मौके पर अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कार्यकर्ता हर पार्टी की रीढ़ होता है, कार्यकर्ता ही लोगों के बीच जाकर पार्टी की नीतियों और योजनाओं के बारे में जानकारी देता है। बीजेपी का कार्यकर्ता इतना मजबूत है कि लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली है।

प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि बीजेपी के अलावा किसी दूसरी पार्टी को वोट देना बेकार है। बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जिसने लोगों से जो वादे किए वो पूरे किए हैं। केंद्र सरकार ने जनकल्याण के लिए इतनी योजनाओं की शुरुआत की है जिससे लोग काफी खुश हैं। यही नहीं पिछले 5 सालों में निष्पक्षता के आधार पर अपनी मेहनत से युवाओं को नौकरी मिली है।

Shivam