मोटरसाइकिल का ट्रायल करने में जुटे भाजपा मंत्री और विधायक

2/13/2018 9:54:40 AM

चंडीगढ़(ब्यूरो): 15 फरवरी की जींद रैली को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा सरकार ने पूरी ताकत झोंक दी है। रैली में मोटरसाइकिल जत्थे की आगवानी के लिए प्रदेश के मंत्री-विधायकों की टीम मोटरसाइकिल का ट्रायल लेने में जुटी हुई है।

कई मंत्री और विधायक लम्बे समय बाद मोटरसाइकिल चलाकर ट्रायल ले रहे है। सोनीपत में कैबिनेट मंत्री कविता जैन और उनके पति एवं भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव जैन ने मोटरसाइकिल का ट्रायल लेकर कार्यकर्ताओं को रैली के लिए तैयार किया। पार्टी की ओर से सभी मंत्री और विधायकों को मोटरसाइकिल के जरिए ही रैली में पहुंचने के लिए स्पष्ट हिदायत दी गई है।

वहीं, जाटों के मानने के बाद सरकार की मुसीबतें तो कम हो गई है लेकिन विपक्षी दलों इनैलो और कांग्रेस से निपटना सरकार के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। इनैलो और कांग्रेस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को काले झंडे दिखाने की योजना बनाई है। 15 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हरियाणा के जींद में युवा हुंकार रैली के जरिए चुनावी शंखनाद करेंगे। इस रैली को सरकार और भाजपा संगठन की ओर से बेहद अहम माना जा रहा है। लिहाजा प्रदेशभर में बूथ स्तर से मोटरसाइकिल युवाओं का जत्था तैयार किया गया है।