फूड एवं सप्लाई इंस्पैक्टर सुभाष आत्महत्या मामले में बीजेपी विधायक की मुश्किलें बढ़ीं

5/26/2017 11:54:43 AM

असंध:असंध से बीजेपी विधायक व सी.पी.एस. बख्शीश सिंह विर्क के खिलाफ सुभाष आत्महत्या मामले में पुलिस द्वारा मुकद्दमा दर्ज किए जाने से भाजपा सरकार की किरकरी हो रही है, वहीं विर्क की मुश्किलें भी बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि 5 मई को असंध के विधायक ने अपने कुछ अधिकारियों के साथ गुप्ता सूचना पर बला एग्रो गोदाम व पैट्रोल पम्प पर छापा मारा था। छापे के दौरान ही खाद्य एवं अपूर्ति विभाग सहित अन्य अधिकारियों को भी मौके पर जांच के लिए बुला लिया गया था। इसी मामले में फूड एवं सप्लाई इंस्पैक्टर द्वारा गोदाम में मिली अनियमितताओं की जांच रिपोर्ट डी.एफ.एस.सी. करनाल को सौंपी गई थी, वहीं कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ एग्रो अधिकारियों की शिकायत पर असंध थाने में मुकद्दमा दर्ज हुआ था।

बताया गया है कि मामले में नामजद इंस्पैक्टर सुभाष ने कई दिन पहले सोनीपत जिले के मुरथल के पास स्थित अपने गांव में आत्महत्या कर ली और मृतक की पत्नी द्वारा एग्रो गोदाम बला पर कार्यरत 6 अधिकारियों एवं सी.पी.एस. बख्शीश सिंह विर्क के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। इसी मामले में कांग्रेस के प्रदेश सचिव पंकज पूनिया द्वारा प्रैस वार्ता के दौरान आरोप लगाया गया है कि भाजपा सरकार बख्शीश सिंह विर्क को बचाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि जांच प्रभावित न हो इसलिए सी.पी.एस. को बर्खास्त किया जाए। 

जानकारी के अनुसार सोनीपत पुलिस ने 6 लोगों व सी.पी.एस. के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। इसी मामले को लेकर एस.आर.टी. की एक टीम ने असंध क्षेत्र में धरपकड़ के लिए छापामारी की।  बताया जाता है कि डी.सी. मंदीप सिंह बराड़ द्वारा पिछले सप्ताह अलमारी की चाबियां छीनने की जांच असंध एस.डी.एम. को सौंपी गई थी। चाबियां सुभाष की अलमारी में ही पाई गई थी। मार्कीट कमेटी के चेयरमैन गुलाब सिंह मूनक को एस.डी.एम. द्वारा पहले ही क्लीन चिट दी जा चुकी है। इस बारे में आरोपों के घेरे में असंध के सी.पी.एस. बख्शीश सिंह विर्क ने बताया कि उन लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं।