भाजपा सांसदों ने ली अधिकारियों की क्लास, पेंडिंग कार्यों पर मांगा जवाब

8/11/2020 8:20:29 PM

रोहतक (दीपक): जिला निगरानी कमेटी की बैठक में भाजपा के 2 सांसदों ने अधिकारियों की जमकर क्लास ली। रोहतक से भाजपा के सांसद डॉ अरविंद शर्मा और राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने आज जिला विकास भवन में अधिकारियों की बैठक ली। इस बैठक के दौरान पेंडिंग पड़े विकास कार्यों को लेकर चर्चा हुई। 



इस दौरान कई बार सांसदों ने अधिकारियों से विकास कार्यों को लेकर सवाल पूछे, लेकिन अधिकारी सही से जवाब नहीं दे पाए। भाजपा सांसदों ने अधिकारियों को कड़ी हिदायत देते हुए कहा कि सभी अधिकारी विकास कार्यों को प्राथमिकता दें और लोगों की समस्याओं को ज्यादा से ज्यादा सुने। 

इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि इस निगरानी कमेटी का अधिकारियों के साथ बैठक करने का सिर्फ एक ही मकसद था कि वह पेंडिंग पड़े विकास कार्यो को जल्द से जल्द पूरा करें और लोगों की हर छोटी बड़ी समस्या को का तुरंत समाधान करें। ताकि आमजन को परेशानी ना हो। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लोगों की सेवा करने के लिए पूरी तरह से वचनबद्ध है, इसलिए किसी भी व्यक्ति को कोई भी तकलीफ नहीं होने दी जाएगी।



वहीं दूसरी ओर बरोदा विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा के सांसद डॉ अरविंद शर्मा पूरी तरह से आश्वस्त है। उनका कहना है कि बरोदा विधानसभा की सीट भाजपा की झोली में आएगी। क्योंकि भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को लोगों ने सराहा है, इसलिए लोग भाजपा पर विश्वास करते हैं और यह सीट भाजपा की झोली में आएगी। 

अरविंद शर्मा कोविड-19 की वैक्सीन को लेकर भी आश्वस्त हैं। उनका कहना है कि भारत में भी जल्द वैक्सीन आएगी ऐसी उन्हें उम्मीद है। गौरतलब है कि रूस ने वैक्सीन लॉन्च कर दी है और रूस के राष्ट्रपति ने सबसे पहले अपनी बेटी पर इसका परीक्षण किया है।

Edited By

vinod kumar