किसानों के विरोध से घबराई बीजेपी, विरोध देख सड़क का उद्घाटन करने नहीं पहुंचे विधायक, भाई को भेजा

7/4/2021 11:50:39 AM

पानीपत (सचिन) : कृषि कानूनों के विरोध में किसानों और सरकार के बीच टकराव की स्थिति थमने का नाम नहीं ले रही है। किसान सरकार के हर कार्यक्रम का विरोध पूरे प्रदेश में कर रहे हैं। वहीं सरकार के नुमाइंदे भी किसी तरह से परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्धघाटन करने से घबराई हुई लग लग रही है।

ताजा मामला पानीपत के सेक्टर 25 का है जहां सड़क का उद्घाटन करने पानीपत ग्रामीण के विधायक महिपाल ढांडा को पहुंचना था लेकिन विधायक तो नहीं पहुंचे, उन्होंने समय से पहले अपने भाई को भेज दिया। किसानों को भनक लगी तो किसान काले झंडे लेकर विरोध करने पहुंच गए। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और किसानों में जमकर धकामुक्की भी हुई। 

किसान आंदोलन के चलते सरकार को जमकर किसानों का विरोध झेलना पड़ रहा है। पानीपत के सेक्टर 25 में सड़क का उद्घाटन करने के लिए बीजेपी विधायक और मेयर को पहुंचना था। जबकि समय से पहले ही विधायक जी के भाई उद्धघाटन करने पहुंच गए। किसान पहले से ही मौके पर काले झंडे लेकर मौजूद थे। किसान नेता सुधीर जाखड़ का आरोप है कि किस नियम के तहत ये उद्घाटन विधायक के भाई कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि किसान अब सरकार के किसी नुमाइंदे को किसी भी परियोजना का शिलान्यान्स या उद्घाटन नहीं करने देंगे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Manisha rana