आम कार्यकर्ता को बीजेपी ने टिकट देकर बनाया ऋणी : संजय भाटिया

4/7/2019 9:38:52 PM

पानीपत (अनिल कुमार): बीजेपी ने हरियाणा लोकसभा के 10 में से 8 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है जिनमें से 5 पूर्व सांसदों पर पार्टी ने अपना भरोसा कायम रखा हैl जहां करनाल सीट जिस पर पूर्व सांसद का टिकट कटना पहले से ही तय माना जा रहा था वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी इस सीट से स्थानीय नेता संजय भाटिया को टिकट मिल जाने के पक्ष में थे। जिसका वहां हुए रोड़ शो से संकेत भी मिल रहा था।



वहीं जैसे ही बाहरी प्रत्याशी का नाम कटा तो मजबूत प्रत्याशी के तौर पर पानीपत के रहने वाले प्रदेश के महामंत्री संजय भाटिया का नाम सबसे ऊपर रहा। बता दें कि संजय भाटिया दो बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके और 1994 में युवा मोर्चा पानीपत मंडल के महामंत्री बने थे। इससे पहले कॉलेज समय से ही भाटिया अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से भी जुड़े रहे। संजय भाटिया 1999 में नगर परिषद के चेयरमैन चुने गए थे।



पानीपत भाजपा के दो बार जिला अध्यक्ष रह चुके संजय भाटिया को प्रदेश भाजपा किसान मोर्चे का अध्यक्ष पद भी दिया गया। साथ ही भाजपा किसान मोर्चे की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भी वह रह चुके हैं। प्रदेश निकाय प्रकोष्ठ के संयोजक पद रहे संजय भाटिया को दो माह पूर्व ही प्रदेश भाजपा महामंत्री की जिम्मेवारी सौंपी गई थी। भाटिया ने छात्र नेता से लेकर संगठन तक के सफर को बखूबी से किया है जिसका उन्हें मेहनताना मिला है। वहीं विजय संकल्प रैली में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया व मुख्यमंत्री ने भी उन्हें अपना आशीर्वाद दिया।

kamal