बीजेपी का एक ही मकसद है फूट डालो और राज करो : दिग्विजय

5/8/2019 4:52:44 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): लोकसभा चुनाव अपनी चरम सीमा पर पहुंच चुका है। चुनाव प्रचार के मात्र 2 दिन शेष हैं। जहां हर पार्टी के दिग्गज नेता लोगों के बीच पहुंच अपना प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में लोकसभा सोनीपत सीट अपने आप में हर दिन हॉट बनती जा रही है। वहीं सोनीपत लोकसभा सीट पर जेजेपी पार्टी और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान गोहाना हलके में दर्जनों गांव में पहुंचे।

जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव बड़वासनी में पहुंचे दिग्ग्विजय ने बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया। इसके उपरांत जनता के बीच अपनी बात रखी और मौजूदा राजनीति के रंग में डालकर विपक्षी पार्टियों पर भी वार करने से भी पीछे नहीं रहे। बता दें कि दिग्विजय चौटाला भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर लगातार इस बात को लेकर वार करते नजर आ रहे हैं। हुड्डा साहब ने लगातार 10  साल हरियाणा पर राज किया है। लेकिन भेदभाव की राजनीति से कभी बाहर नहीं निकले।

इतना ही नहीं दिग्विजय ने बीजेपी पार्टी पर भी निशाना साधते हुए कहा बीजेपी ने सत्ता में आने के बाद काम करना तो दूर बल्कि नोट बंदी, जीएसटी लगाकर लोगो को बरबाद करने का काम किया है बीजेपी सरकार ने तो प्रदेश में एक काम किया है वो है भाई चारे को बिगड़ने का बीजेपी का एक ही मकशद है फूट डालो और राज करो। दिग्ग्विजय चौटालाआज गोहाना हल्के की के करीब डेढ़ दर्जन गांव के दौरे हैं।गोहाना हलका सदैव चौधरी देवीलाल का पक्षधर हल्का रहा है।

बदलाव की इस डगर पर जेजीपी पार्टी के साथ ये हल्का खड़ा है। हमको उम्मीद है कि इस लोकसभा चुनाव में ये हल्का आम आदमी और जेजेपी पार्टी दोनों मिलकर बड़ी लीड लेगी।लोकसभा में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जींद में करीब डेढ़ लाख की लीड लेकर निकलेंगे।फिर सोनीपत की जनता के आशीर्वाद से,योग से दिल्ली की संसद तक पहुंचेगे।कांग्रेस की प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रियंका लोग  देखने  जरूर जा सकते हैं लेकिन वोट  में तब्दील नहीं होंगे।

Naveen Dalal