बरोदा उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, बैठक कर बनाई रणनीति

10/14/2020 5:49:13 PM

रोहतक (दीपक): बरोदा उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। उसी के मद्देनजर आज रोहतक स्थित सर्किट हाउस में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश स्तरीय बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने की। इस बैठक में हरियाणा भाजपा के चार सांसद व प्रदेश के कई मंत्रियों के अलावा भाजपा के पदाधिकारियों ने शिरकत की।

 

बैठक के बाद ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि आज शाम को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर बरोदा उपचुनाव के लिए प्रत्याशी को लेकर मंथन करेंगे और जल्दी भाजपा का प्रत्याशी घोषित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह चुनाव भाजपा के लिए नहीं कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती है, क्योंकि दिवंगत विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा कांग्रेस पार्टी से विधायक थे और इस सीट को बचाने की सबसे बड़ी चुनौती तो भूपेंद्र हुड्डा के सामने है। 

भाजपा के लिए तो यह एक सुनहरा अवसर है। उन्होंने कहा कि चुनाव को किस तरीके से लड़ा जाए उसी के लिए आज यह बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में 27 नेताओं की ड्यूटी लगाई गई है। जो विधानसभा के 54 गांव में लोगों से मुलाकात करेंगे। हर नेता विधानसभा के 2 गांवों के लोगों के पास भाजपा की विकास की नीतियों को पहुंचाएगा। 



धनखड़ ने कहा कि जल्द ही बरोदा उपचुनाव के लिए उम्मीदवार की घोषणा कर दी जाएगी, इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और वे खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से आज शाम को मुलाकात करेंगे। यही नहीं प्रदेश के कृषि मंत्री जेपी दलाल, बरोदा विधानसभा के प्रभारी सांसद संजय भाटिया व सोनीपत के जिला अध्यक्ष एवं राई से विधायक मोहनलाल बडोली को भी दिल्ली में टिकट को लेकर चर्चा करने के लिए बुलाया गया है।

हालांकि भाजपा के सिंबल पर जेजेपी के कार्यकर्ता को चुनाव लड़ाने के सवाल पर धनखड़ चुप्पी साध गए और उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव में कमल का निशान चुनाव लड़ेगा तथा जीत हासिल करेगा। जहां तक केसी बांगड़ की भाजपा ज्वाइन कराने की चर्चाओं को लेकर धनखड़ ने कोई भी जानकारी होने से इनकार कर दिया।इसके साथ किसान कानून में एमएसपी की शर्त को लिखित में देने के सवाल पर धनखड़ बोले कि अगर कानून में एमएसपी लिखित में दे दिया जाए तो इससे किसानों को नुकसान होगा और भाजपा ऐसा नहीं चाहती है।

vinod kumar