बीजेपी की विजय संकल्प रैली में मंच पर दिखी नाराजगी

4/2/2019 11:14:11 AM

गुरूग्राम(सतीश): देश भर में चुनावी मौसम अपने चर्म पर है तो वहीं बीजेपी पार्टी में दक्षिण हरियाणा के दो दिग्गजों में एक दूसरे को नीचा दिखाने की होड़ लगी हुई है। एक तरफ मोदी के मंत्री राव इन्द्रजीत सिह हैं तो दूसरी तरफ सीएम मनोहर के मंत्री राव नरबीर सिंह। ऐसा फिर जब देखने को मिला जब दोनों मंत्री गुरूग्राम के पटौदी में बीजेपी की विजय संकल्प सभा में पहुंचे थे।



जहां जब केन्द्रीय राज्य मंत्री एंव गुरूग्राम के सांसद मंच पर पहुंचे तो तमाम नेताओं ने राव इन्द्रजीत सिंह का खड़े होकर स्वागत किया लेकिन सीएम मनोहर के मंत्री अपनी कुर्सी पर बैठे रहे और राव इन्द्रजीत सिंह की तरफ देखा तक नहीं। वहीं दूसरी तरफ सीएम मनोहर मंच पर पहुंचे तो तमाम मंच ने खड़े होकर स्वागत किया लेकिन मोदी मंत्री अपनी कुर्सी से हिले तक नहीं। वहीं दूसरी तरफ पटौदी एरिया में इस रैली का कार्यक्रम रखा गया जिसमें बीजेपी की एक मात्र उस महिला विधायक को स्टेज से बोलने का मौका भी नहीं दिया जिसके एरिया में इस रैली का मंच सजाया गया था जबकि रेवाड़ी जिले के विधायकों ने मंच से अपनी बात रखी।



बता दें कि प्रदेश भर में विजय संकल्प सभा की 35 जनसभा करने का प्रोग्राम पार्टी ने तय किया लेकिन गुरूग्राम के पचगांव की रैली में बीजेपी के नेता भीड़ तक जुटाने नाकाम रहे है। आलाम ये था कि गुरूग्राम लोकसभा से चुनावी दंगल की तैयारी कर रहे राव इन्द्रजीत और सीएम पंडाल में लगाई गई जिसमें भी 5 हजार कुर्सियों में से आधी खाली कुर्सियों को ही अपना भाषण देकर निकल गये।

kamal