आरोप लगते ही पूनम बूरा से रिश्ता कबूलने में कतराने लगी भाजपा

9/17/2019 12:58:53 PM

रोहतक (संजीव): रोडवेज विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर पैसा मांगने वाली भाजपा नेत्री ने अपनी और पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। आलम यह है कि फजीहत से बचने के लिए भाजपा नेता उक्त नेत्री का पार्टी से किसी भी तरह का रिश्ता होने की बात स्वीकार ने से कतरा रहे हैं। भाजपा ने इस प्रकरण में जजपा को भी घसीटने का प्रयास किया है। जिसके बाद पार्टी जजपा नेताओं के निशाने पर आ गई है। थाना सिविल लाइन पुलिस ने नेत्री के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

दरअसल, 2 दिन पहले भाजपा नेत्री पूनम मान बूरा का एक ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह एक पार्टी कार्यकत्र्ता से पैसे पहुंचाने की बात कह रही है। साथ ही वह उक्त कार्यकत्र्ता को यह भी कह रही है कि रोडवेज विभाग में किसी चालक को नौकरी लगवाना है तो वह एक-डेढ़ लाख रुपए भिजवा दे। ऑडियो में भाजपा नेत्री अपने आपको परिवहन मंत्री को अपना रिश्तेदार भी बता रही है। वह कह रही है कि जितने भी बंदों को नौकरी लगवानी है, बता दे। सबकी ज्वाइङ्क्षनग साथ ही करवा दूंगी।

विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा नेत्री का यह ऑडियो पार्टी के लिए बवाल बन गया है। जो पार्टी बिना पर्ची और बिना खर्ची के काम करवाने की बात कह रही है, उसी के कार्यकत्र्ताओं का ऐसा ऑडियो वायरल होना चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसका विपक्षी पार्टियों के लोग न केवल मजा ले रहे हैं, बल्कि मुद्दा भी बना रहे हैं।

आरोप-प्रत्यारोप में जुटे भाजपा-जजपा
पूनम मान बूरा को लेकर भाजपा और जजपा नेताओं में भी आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया है। भाजपा के जिलाध्यक्ष अजय बंसल का कहना है कि पूनम मान बूरा का उनकी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। 
वह काफी समय पहले भाजपा को छोड़कर जजपा ज्वाइन कर चुकी है लेकिन दूसरी तरफ जजपा जिलाध्यक्ष बलवान सिंह सुहाग का कहना है कि पूनम बूरा ने जजपा कभी ज्वाइन ही नहीं की। 

Isha