गुजरात चुनाव में भी होंगे यूपी वाले हालात: बराला

12/2/2017 9:48:04 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। रोहतक स्थित प्रदेश पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, यूपी जिस तरह से विपक्षियों को हार का सामना करना पड़ा उसी तरह गुजरात चुनाव में विपक्षियों का यही हाल होगा। वहीं भाजपा को कार्यकर्ताओं पर आधारित पार्टी बताते हुए बराला ने कहा कि, पार्टी संगठन में हरेक कार्य को चुनाव को ध्यान में रखकर किया जाता है। पार्टी हर समय चुनाव के लिए तैयार रहती है। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में स्थानीय निकायों के चुनाव में पार्टी के पक्ष मेें परिणाम आने से विपक्षी दलों की बोलती बंद हो गई है।



बराला ने कहा कि विपक्ष नोटबंदी व जीएसटी के मुद्दे को लेकर लोगों को भाजपा के खिलाफ लामबंद करने का प्रयास कर रहा था, लेकिन उत्तरप्रदेश के चुनाव परिणामों ने उनके मंसूबों को सफल नहीं होने दिया। उन्होंने दावा किया कि गुजरात चुनाव में भी भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।



सुभाष बराला ने कहा कि पिछली सरकारों के समय में हरियाणा में संगठित अपराध को खुले आम प्रोत्साहन मिलता था और अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण दिया जाता था, लेकिन भाजपा सरकार के तीन वर्ष के कार्यकाल में एक भी मामला ऐसा नहीं है जब किसी अपराधी को राजनीतिक संरक्षण प्रदान किया गया हो। गुरुग्राम में हुए रेप के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह शर्मनाक घटना है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। सूरजपाल अम्मू के मामले में उन्होंने कहा कि अनुशासन समिति को रिपोर्ट भेज दी गई है। समिति के अध्यक्ष आत्म प्रकाश मनचंदा इस पर फैसला लेंगे।